• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi-AIIMS Fire: इमरजेंसी वार्ड के पास लगी आग, मरीज बाहर निकाले, दमकल की 7 गाड़ियों ने पाया काबू

Delhi-AIIMS Fire: इमरजेंसी वार्ड के पास लगी आग, मरीज बाहर निकाले, दमकल की 7 गाड़ियों ने पाया काबू

आग लगने के बाद मरीजों को बाहर शिफ्ट किया गया था.

आग लगने के बाद मरीजों को बाहर शिफ्ट किया गया था.

Delhi-AIIMS Fire: दिल्ली एम्‍स में सोमवार को सुबह करीब 5 बजे आग लगने से हड़कंप मच गया. इसके बाद न सिर्फ मरीजों को बाहर निकाला गया बल्कि दमकल विभाग को सूचना दी गई. वहीं, कुछ देर बाद मौके पर पहुंची दमकल की सात गाड़ियों ने जल्‍दी आग पर काबू पा लिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एम्स (Delhi-AIIMS) में सोमवार को आग (Fire) लगने से हड़कंप मच गया. यह हादसा इमरजेंसी के पास ग्राउंड फ्लोर में स्टोर रूम में हुआ. वहीं, सूचना के बाद दमकल की सात गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. आग लगने की घटना करीब सुबह 5 बजे हुई थी और इसके बाद इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई. यही नहीं, आग की घटना के बाद मरीजों को बाहर निकाला गया. इस घटना में किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है.

    आग लगने की घटना के बाद मरीजों को सुरक्षा के लिहाज से बाहर खुले में शिफ्ट किया गया था. हालांकि कुछ घंटे बाद मरीज और उनके तामीरदारों को फिर से वार्ड में शिफ्ट कर लिया गया है. यही नहीं, आग लगने की वजह की जांच भी शुरू कर दी गई है. वैसे गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी प्रकार का जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ.





    16 जून को लगी थी 9वें फ्लोर पर आग
    इसस पहले दिल्‍ली एम्‍म के 9वें फ्लोर पर आग पर 16 जून को आग लगी थी. उस वक्‍त दमकल विभाग की 22 गाड़ियों ने काबू पाया था. हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ था, क्योंकि फ्लोर को पहले ही खाली करा लिया गया था. वहीं, जांच में पता चला था कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी. इस बार भी आग लगने की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज