AIIMS के 9वें फ्लोर पर लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 30 गाड़ियां

AIIMS में बुधवार रात करीब 10:30 बजे एक बिल्डिंग के 9वें फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली है.

AIIMS Fire: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में बुधवार रात करीब 10:30 बजे एक बिल्डिंग के 9वें फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली है. आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की 30 गाड़ियां पहुंच गईं जिन्होंने कुछ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में स्थित सबसे बड़े अस्पताल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में बुधवार रात करीब 10:30 बजे एक बिल्डिंग के 9वें फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली है. आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की 30 गाड़ियां पहुंच गईं जिन्होंने कुछ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

    बताया जाता है कि एम्स की जिस बिल्डिंग के नौवें फ्लोर पर आग लगने की घटना हुई है, वहां पर लैब है. यह 9वां फ्लोर कन्वर्जन ब्लॉक बताया जाता है. आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है.

    AIIMS, Fire in AIIMS, AIIMS Hospital, Delhi Fire Brigade, भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स, एम्स में आग, एम्स अस्पताल, दिल्ली अग्निशमन विभाग
    AIIMS में बुधवार रात करीब 10:30 बजे एक बिल्डिंग के 9वें फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली है.


    फायर ब्रिगेड विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 10:30 बजे एम्स अस्पताल के एक भवन के 9वें फ्लोर पर आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंच गईं. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. फिलहाल आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. आशंका जताई जा रही की बिल्डिंग में आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी होगी.

    एम्स प्रशासन का कहना है कि अस्पताल का 9वां फ्लोर कन्वर्जन ब्लॉक है, जहां पर लैब है. गनीमत यह रही कि यहां पर किसी के आग से हताहत होने की खबर नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.