Home /News /delhi-ncr /

fire in gaushala ghaziabad delsp

गाजियाबाद में गौशाला में लगी आग, 40 से ज्‍यादा गाय जलीं

पांच घंटे से अधिक समय में आग पर काबू पाया गया.

पांच घंटे से अधिक समय में आग पर काबू पाया गया.

कनावनी गांव की झुग्गियों पर दोपहर में भीषण आग लग गयी. आग की चपेट में सैकड़ों झुग्गियां आ गयीं. लोगों के घरों में रखे सिलेंडर भी आग की चपेट में आ गए, जिससे आग और भड़क गयी. देखते ही देखते आग ने पूरी झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे आसपास में दहशत फैल गयी. झुग्गियों के पास बनी गौशाला में भी आग पहुंच गयीं. आग की चपेट में तमाम गायें आ गयीं.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. जिले के इंदिरापुरम क्षेत्र के कनावनी की झुग्गियों में सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई. इसकी चपेट में पास का एक गौशाला भी आ गयी, जिससे 40 से अधिक गाय जल गयीं. दमकल विमाग की दर्जनों गाडि़यों ने करीब पांच घंटे से अधिक समय में आग पर काबू पाया. हालांकि अभी गायों की सही संख्‍या का पता नहीं पाया है. पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर जुटी है.

    जानकारी के अनुसार कनावनी गांव की झुग्गियों पर दोपहर में भीषण आग लग गयी. आग की चपेट में सैकड़ों झुग्गियां आ गयीं. लोगों के घरों में रखे सिलेंडर भी आग की चपेट में आ गए, जिससे आग और भड़क गयी. देखते ही देखते आग ने पूरी झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे आसपास में दहशत फैल गयी. झुग्गियों के पास बनी गौशाला में भी आग पहुंच गयीं. आग की चपेट में तमाम गायें आ गयीं. लोगों ने इसकी सूचना दमकल को दी. मौके पर दर्जनों दमकल की गाडि़यां पहुंची. पांच घंटे से अधिक समय में आग पर काबू पाया जा सका.

    ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में मिलावटखोरों पर लगा जुर्माना, जानकर हैरान हो जाएंगे

    श्री कृष्णा सेवा गौशाला ट्रस्ट के संचालक सूरज के अनुसार ने बताया कि हादसे के समय उनकी गौशाला में 100 से अधिक गाय थीं. इनमें 40 से अधिक गायों की आग में जलकर मरने की संभावना है. बताया जा रहा है कि हादसे की जगह ही गैस सिलेंडर का गोदाम है. आग लगने के दौरान 10 से ज्यादा गैस सिलेंडरों में धमाका होने की बात कही जा रही है. इनमें 2 बड़े और 8 छोटे जले हुए सिलेंडर बरामद हो गए हैं. मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची हुई है.

    Tags: Fire, Ghaziabad News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर