लाइव टीवी

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 10:41 PM IST
दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर
स्‍थानीय लोगों के अनुसार आग शाहीन बाग इलाके के एक फर्नीचर की दुकान में लगी.

देश भर में पिछले कुछ दिनों से एनआरसी और सीएए को लेकर चल रहे विरोध को लेकर चर्चा में रहे शाहीन बाग इलाके में रविवार देर शाम भीषण आग लग गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 10:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश भर में पिछले कुछ दिनों से एनआरसी और सीएए को लेकर चल रहे विरोध को लेकर चर्चा में रहे शाहीन बाग इलाके में रविवार देर शाम भीषण आग लग गई. इस दौरान लोगों ने दमकल को तुरंत सूचित किया जिसके बाद मौके पर चार दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आग एक दुकान में लगी और देखते ही देखते इसने विकराल रूप ले लिया.

इलाके में मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार इलाके में आग की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. करीब 8.46 बजे फायर ब्रिगेड को बुलाया गया जिसके बाद कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया. स्‍थानीय लोगों के अनुसार आग एक फर्नीचर की दुकान में लगी. मिली जानकारी के अनुसार, फायर ब्रिगेड के प्रयास से आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया. हालांकि आग कैसे लगी अभी इसका पता नहीं चल सका है. माना जा रहा है कि शॉर्ट सक्रिट के कारण यह आग लगी. यहां किसी भी तरह के जन हानि की खबर नहीं है.





तीन महीने तक चला प्रदर्शन
आपको बता दें कि दिल्‍ली पुलिस ने शाहीन बाग में प्रदर्शन स्‍थल को खाली करवा दिया है. यहां पर तीन महीने से भी ज्‍यादा समय से सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा था. पुलिस ने जेसीबी की मदद से वहां लगे टेंट भी उखाड़ दिए थे. इससे पहले पुलिस पदाधिकारियों ने शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही महिलाओं से कोरोना के खतरे को देखते हुए धरना समाप्त करने का अनुरोध किया था. यहां मुस्लिम महिलाएं CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं. इन प्रदर्शनों के कारण दिल्ली का शाहीन बाग इलाका लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना रहा.

ये भी पढ़ें:

Covid-19: दिल्ली में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, 23 और मिले पॉजिटिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 9:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading