लाइव टीवी

नौकरी से निकालने पर नाराज नौकर ने लूटे 5 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 8:54 AM IST
नौकरी से निकालने पर नाराज नौकर ने लूटे 5 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार
नौकरी से निकालने पर नाराज नौकर ने लूटे 5 लाख रुपये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने बताया कि जिस व्यक्ति के साथ लूट (Loot) की गई है, आरोपी युवक चंदन उसकी दुकान में काम करता था. लेकिन बाद में उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 8:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सेंट्रल दिल्ली के करोल बाग (Karol Bagh) में पांच लाख रुपये की लूट के आरोप में 30 वर्षीय युवक चंदन और रंजीत (24) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस (Police) ने गुरुवार को बताया कि चंदन ने अपने दो साथियों के साथ इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जानकारी के अनुसार, इन्होंने जिस व्यक्ति को लूटा है वह एक कपड़ा व्यापारी है और चंदन उसकी दुकान में काम करता था. लेकिन बाद में उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

दो साथियों के साथ मिलकर की लूट
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना 23 जनवरी की है, जब कपड़ा व्यापारी संजय सहदेव अपने घर के बाहर खड़ा था. उस समय चंदन ने अपने दो साथियों रंजीत और जान मोहम्मद के साथ मिलकर उससे बंदूक की नोक 5 लाख रुपये छीन लिये. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सेंट्रल, मंदीप सिंह रंधावा ने बताया कि उन्होंने पहले हवा में फायर कर संजय को डराया, फिर उससे वो बैग छीन लिया जिसमें पांच लाख रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि घटना के बाद जब संजय ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद हमने इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज के देखा. उसके बाद हमें इन बदमाशों की जानकारी मिली. उसी के आधार पर हमने बुधवार को आजादपुर और मॉडल टाउन से चंदन और रंजीत को गिरफ्तार कर लिया. जबकि जान मोहम्मद फरार है, जिसकी तलाश अभी जारी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से एक स्कूटर और लूटे हुए रुपये बरामद किये हैं. जबकि एक मोबाइल भी पकड़ा है जोकि उन्होंने लूट के रुपयों से खरीदा था.

नौकरी से निकाले जाने से था नाराज
पूछताछ के दौरान, चंदन ने पुलिस को बताया कि संजय सहदेव ने उसे नौकरी से निकाल दिया था. लेकिन नौकरी से निकाले जाने से वह नाराज था और सहदेव को लूटने के लिए सही समय का इंतजार करता रहा. उस पर नजर रखने के लिये वह वहीं पास की एक दूसरी दुकान में काम करने लग गया था.ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में हथियार के दम पर लूटी कार, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 8:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर