Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली के सुल्तानपुरी में गोलीबारी से मचा हड़कंप, गोली लगने से एक युवक की मौत

दिल्ली के सुल्तानपुरी में गोलीबारी से मचा हड़कंप, गोली लगने से एक युवक की मौत

मृत युवक की पहचान हीरा के रूप में हुई, जबकि घायल युवक की पहचान नरसिंह के रूप में हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृत युवक की पहचान हीरा के रूप में हुई, जबकि घायल युवक की पहचान नरसिंह के रूप में हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi News: पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. अपराधियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दो लोगों से पुलिस कर पूछताछ रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है. अपराधियों को जल्द पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के सुल्तानपुरी इलाका (Sultanpuri Area) सोमवार की शाम को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, लोग डर के मारे अपने-अपने घरों में छुप गए. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रात करीब आठ बजे सुल्तानपुरी के बी ब्लॉक के डांडिया पार्क में गोलीबारी (Firing) हुई है. इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है. दोनों घायल युवकों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    हमला किया जिसमें उसकी मौत हो गई
    मृत युवक की पहचान हीरा के रूप में हुई, जबकि घायल युवक की पहचान नरसिंह के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक,  सूचना के बाद जिले के डीसीपी सहित तमाम पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गई और घटना की पड़ताल में जुट गई. वहीं, परिजनों का कहना है कि कुछ हथियारबंद बदमाशों ने पहले तो गोलियां चलाईं उसके बाद युवक पर चाकुओं से हमला किया जिसमें उसकी मौत हो गई.

    मामले का खुलासा किया जाएगा
    पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. अपराधियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दो लोगों से पुलिस कर पूछताछ रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है. अपराधियों को जल्द पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

    Tags: Delhi news, Delhi news update, Delhi police, Firing

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर