गुरुग्राम में अवैध शराब के कारोबारी ने महिला को मारी गोली
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम में अवैध शराब के कारोबारी ने महिला को मारी गोली
पीड़ित महिला

एकाएक हुई इस वारदात में जब तक पिंकी संभलती तब तक गोली पिंकी के पैर को चीरती हुई पार हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
साइबर सिटी गुरुग्राम की देवीलाल कॉलोनी में एक महिला को गोली मारने का मामला सामने आया है. वारदात सोमवार देर रात की है जब एक महिला अपने ढाई साल और चार साल के बच्चों के साथ अपने ही घर के बाहर खड़ी थी. तभी अवैध तौर पर शराब बेचने वाले रिंकू नामक बदमाश ने महिला पर फायर कर दिया.

एकाएक हुई इस वारदात में जब तक पिंकी संभलती तब तक गोली पिंकी के पैर को चीरती हुई पार हो गई. गमनीमत यह भी रही कि महिला के छोटे-छोटे बच्चों इसमें हताहत नहीं हुए. अन्यथा एक सनकी की सनक का दंश औरों को भी झेलना पड़ता.

गली वालों को दी गोली मारने की धमकी



बता दें कि देवी लाल कॉलोनी की गली नम्बर 9 का रहने वाला रिंकू सोमवार देर रात कई देर हाथ में हथियार लेकर गली वालों को गोली मार देने की धमकियां देते रहा. बाद में उसनी एक महिला को गोली मार दीमहिला को गोली मारने के बाद से आऱोपी रिंकू फरार बताया जा रहा है. गुरुग्राम पुलिस ने महिला परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.



पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

पुलिस की मानें तो आऱोपी रिंकू को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं स्थानयी लोगों का कहना है कि पुलिस की मिलीगभत की वजह से ही बदमाशों को बढ़ावा मिल रहा है. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें-

पानी की टंकी में तैरते मिले मां-बेटी के शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी BJP सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में केस दर्ज
First published: June 11, 2019, 5:13 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading