होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Video: नोएडा कॉम्प्लेक्स में गार्ड और फूड डिलीवरी मैन के बीच जमकर चले लात-घूंसे, दोनों गिरफ्तार

Video: नोएडा कॉम्प्लेक्स में गार्ड और फूड डिलीवरी मैन के बीच जमकर चले लात-घूंसे, दोनों गिरफ्तार

नोएडा कॉम्प्लेक्स में फूड डिलीवरी मैन और गार्ड के बीच जमकर चले लात घूंसे. ANI

नोएडा कॉम्प्लेक्स में फूड डिलीवरी मैन और गार्ड के बीच जमकर चले लात घूंसे. ANI

Noida news: नोएडा के सेक्टर 46 में गार्डेनिया सोसाइटी के मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो में सबी सिंह ना ...अधिक पढ़ें

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हाउसिंग सोसाइटी में ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड और एक फूड डिलीवरी कर्मी के बीच रविवार को जमकर मारपीट हुई. आवासीय परिसर में प्रवेश को लेकर हुई इस लड़ाई के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि दोनों को सुनवाई के लिए कार्यकारी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच जमकर घूसे चलते दिख रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

सेक्टर 46 में गार्डेनिया सोसाइटी के मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो में सबी सिंह नामक जोमैटा के फूड डिलीवरी ब्वॉय और सुरक्षा गार्ड राम विनय शर्मा को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. सीसीटीवी वीडियो में नोएडा हाउसिंग सोसाइटी के प्रवेश द्वार पर डिलीवरी करने वाले ने गार्ड को घूंसा मारा और लात मारी, जिसके बाद गार्ड की ओर से भी प्रतिक्रिया आई और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एंट्री को लेकर शुरू में डिलीवरी पर्सन और सिक्योरिटी गार्ड के बीच कहासुनी हुई थी. वीडियो में दिख रहा है कि डिलीवरी बॉय और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर लात-घूंसे बरसाए जा रहे हैं. बाद में सुरक्षाकर्मी ने भी डिलीवरी बॉय को डंडे से पीटा. लोगों के पहुंचने के बाद दोनों के बीच मारपीट बंद हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने दोनों को लिया हिरासत में
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है. मारपीट में डिलीवरी बॉय को भी चोटें आई हैं.

Tags: Delhi-NCR News, Noida news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें