होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /एनडीआरएफ गाजियाबाद में फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू

एनडीआरएफ गाजियाबाद में फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू

एनडीआरएफ ग्राउंड में खेल प्रतियोगिताओं का किया जा रहा है आयोजन.

एनडीआरएफ ग्राउंड में खेल प्रतियोगिताओं का किया जा रहा है आयोजन.

एनडीआरएफ बटालियन कमला नेहरू नगर में खेल प्रतियोगिताओं में वॉलीबाल प्रतियोगिता के बाद फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया ज ...अधिक पढ़ें

    गाजियाबाद. एनडीआरएफ (NDRF) बटालियन कमला नेहरू नगर में खेल प्रतियोगिताओं में वॉलीबाल प्रतियोगिता के बाद फुटबॉल (football) प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. मैच के पहले दिन पहला मैच ए और बी कंपनी के बीच खेला गया. मैच (match) में चारों दोनों टीमों ने रोमांचक मौके खेले. प्रतियोगिताओं में वॉलीबॉल, फुटबॉल और बास्केटबॉल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है.

    मैच में शुरुआत से ही एक कंपनी ने पहले हाफ में दो गोल कर मैच में अपना दबदबा बनाए रखा और 2-0 से आगे रही. वहीं, मैच के दूसरे हाफ में बी कंपनी ने पलटवार करते हुए एक गोल कर मैच को बेहतर स्थिति मे लाने की कोशिश की, परंतु मैच की समाप्ति तक कोई गोल नहीं कर पाई. मैच को ए कंपनी ने 2-1 के अंतर से अपने नाम किया और अगले राउंड के लिए क्वालीफाई किया. मैच में ए कंपनी की ओर से दो गोल सिपाही नरेंद्र ने किए, जबकि बी कंपनी की ओर से सिपाही कौशर खान ने एक गोल किया.

    फुटबॉल का दूसरा मैच सी कंपनी और डी कंपनी के बीच खेला गया, जिसमें डी कंपनी ने सी कंपनी को 2-1 से रौंदकर विजय हासिल की. मैच में डी कंपनी की ओर से एक गोल उप सेनानी राजेंद्र जोशी और दूसरा गोल सिपाही रवि कांत द्वारा किया गया, जबकि सी कंपनी की ओर से एकमात्र गोल सिपाही भूपेंद्र यादव द्वारा किया गया. सी और डी कंपनी के बीच खेले गए मैच में पहले हाफ में डी कंपनी 2-0 से बढ़त बनाए रखी, वहीं सी कंपनी ने दूसरे हाफ में एक गोल कर मैच में दोबारा लौटने की कोशिश की, परंतु सफल नहीं हो पाई. डी कंपनी ने मैच 2-1 जीत कर अगले राउंड के लिए क्वालीफाई किया.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: Ghaziabad News, NDRF, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें