नोएडा के इस रेस्टोरेंट में बिना लाइसेन्स परोसी जा रही थी विदेशी शराब, रेड में ये ब्रांड हुईं बरामद
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा के इस रेस्टोरेंट में बिना लाइसेन्स परोसी जा रही थी विदेशी शराब, रेड में ये ब्रांड हुईं बरामद
आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने नाेएडा में एक रेस्टोरेंट में रेड किया है, जहां बिना लाइसेंस विदेशी शराब परोसी जा रही थी.

नोएडा के सेक्टर-135 स्थित इंपरफेक्टो रेस्टोरेंट में आबकारी विभाग और पुलिस ने मैनेजर विक्रांत और एक सहायक अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नोएडा. उत्तर प्रदेश में नोएडा (NOIDA) आबकारी विभाग (Excise Department) ने पुलिस के साथ मिलकर एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में छापेमारी की है, जिसमें भारी मात्रा में विदेशी ब्रांड की शराब (Foreign Brand Liquor) बरामद हुई हैं. आबकारी विभाग के अनुसार इस रेस्टोरेंट में शराब बिना लाइसेंस परोसी जा रही थी. नोएडा के सेक्टर-135 स्थित इंपरफेक्टो रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस शराब परोसी जा रही थी. मौके से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई.

आबकारी विभाग और पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर विक्रांत और एक सहायक अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आबकारी विभाग और पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है, जो इस अवैध धंधे में आबकारी और स्थानीय पुलिस की मिलीभगत की ओर इशारा करता है.

313 बोतलें बियर की हुईं बरामद



सूचनाधिकारी राकेश चौहान ने बुधवार दिन में ढाई बजे प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार आधी रात को सूचना पर सेक्टर-125 स्थित इंपरफेक्टो रेस्टोरेंट पर छापा मारा गया. मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई. इसमें 313 बोतल बियर की, जिसमें हनीकेन-127, करोना-29, ट्यूबर्ग-31, किंगफिशर-35, स्ट्रेला-21, ब्रीज़र-29, किंगफिशर-14 केन, वीरा-27 बोतल बीयर बरामद हुई.



NOIDA Bar
नोएडा के इंपरफेक्टो रेस्टोरेंट में पड़ी आबकारी विभाग और पुलिस की रेड


इसके अलावा ब्लैक डॉग-10 बोतल, एब्सलूट वोदका-4 बोतल, टीचर फिफ्टी-2 बोतल, मैजिक मोमेंट -3 बोतल, जेकब क्रेक रेड वाइन-2 बोतल, बकार्डी रम-2 बोतल, स्म्रिन ऑफ वोदका- 5 बोतल, शिवास रीगल-1 बोतल, रॉयल चैलेंज-1 बोतल, ब्लैक लेबल-3 बोतल बोतल बरामद की गईं, जिस पर फ़ॉर सेल इन उत्तर प्रदेश का लेबल लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें:

बागपत: रेप पीड़िता के घर धमकी भरे पोस्टर चिपकाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

निर्भया के गुनाहगारों को फांसी देने के लिए जाएगा मेरठ का पवन जल्लाद!
First published: December 12, 2019, 11:30 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading