• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली के बाजार में बेहोश हुआ बुजुर्ग, CORONA के डर से 3 घंटे तक नहीं मिली मदद, मौत

दिल्ली के बाजार में बेहोश हुआ बुजुर्ग, CORONA के डर से 3 घंटे तक नहीं मिली मदद, मौत

समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण बुजुर्ग की मौत होना बताया जा रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण बुजुर्ग की मौत होना बताया जा रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाजार में बुजुर्ग को बेहोशी के हालत में कई लोगों ने देखा, लेकिन कोरोना संक्रमण (Coronavirus Infection) के डर की वजह से मदद नहीं की. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

  • Share this:
    दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के खतरे के बीच दिल्ली (Delhi) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दक्षिणी दिल्ली के यूसुफ सराय बाज़ार में बीमार एक बुजुर्ग को 3 घंटे तक कोई मदद नहीं मिली, जिससे उसकी जान चली गई. बुजुर्ग बाजार में ही बेहोश हो गए थे. बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से वहां मौजूद लोगों ने कोई मदद नहीं की. इसके बाद सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और मरीज को अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई.

    मिली जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय बुजुर्ग एक साल पहले तक दिल्ली के एम्स में अटेंडेंट का काम करता था. बुजुर्ग की पहचान कोटला मुबारकपुर निवासी के रूप में की गई है. बुजुर्ग के मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का कोविड-19 टेस्ट भी किया गया है, फिलहाल उसकी रिपोर्ट नहीं आई है. दिल्ली से प्रकाशित हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक बाजार में बुजुर्ग को बेहोशी के हालत में कई लोगों ने देखा, लेकिन कोरोना संक्रमण के डर की वजह से मदद नहीं की. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

    आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल
    खबर के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि बुजुर्ग व्यक्ति कोविड-19 से पीड़ित था या नहीं. बीते बुधवार को लगभग सुबह 10.30 बजे कुछ लोगों द्वारा उसे बाजार में बेहोशी की हालत में पाया गया था. कोरोना संक्रमण के डर में लगभग तीन घंटे तक, किसी ने उसकी मदद नहीं की. इसके बाद दोपहर करीब 1.40 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में फोन से सूचना दी गई. खबर के मुताबिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा- 'बीट पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर तीन एम्बुलेंस को फोन किया और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. हमारे एक कॉन्स्टेबल ने जल्दबाजी में एक निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट का इंतजाम किया, उसे पहनाकर बुजुर्ग को बेहोशी की हालत में एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. पूर्वी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया. जहां शाम करीब 7 बजे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    ये भी पढ़ें:
    फिल्मी स्टाइल में पाइप से उतरकर अस्पताल से भाग रहा था Corona मरीज, पकड़ने पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

    अयोध्या ढांचा ध्वंस मामला: अभियोजन की गवाही पूरी, 32 आरोपी कोर्ट में तलब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन