पंजाब पुलिस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को किया गिरफ्तार

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंजाब भाजपा (Punjab BJP) के पूर्व प्रधान और दलित नेता सांपला (Vijay Sampla) जिस वक्‍त जलालाबाद (Jalalabad) के गांव में पहुंचे वहां पहले से मौजूद किसानों ने उनका रास्‍ता रोक लिया. जिसके बाद सांपला भी वहीं धरने पर बैठ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 1:58 PM IST
  • Share this:
जलालाबाद. पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला (Vijay Sampla) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि सांपला जलालाबाद (Jalalabad) के गांव चक जानिसर में उस दलित से मिलने जा रहे थे. जिसे कुछ दिन पहले पेशाब पिलाने की खबर सामने आई थी. गिरफ्तारी के बाद सांपला ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर भी आरोप लगाए.

जानकारी के मुताबिक पंजाब भाजपा के पूर्व प्रधान और दलित नेता सांपला जिस वक्‍त जलालाबाद के गांव में पहुंचे वहां पहले से मौजूद किसानों ने उनका रास्‍ता रोक लिया. जिसके बाद सांपला भी वहीं धरने पर बैठ गए. सांपला ने कहा कि उनका रास्‍ता रोकने वाले लोग किसान नहीं बल्कि यूथ कांग्रेस के नेता थे. वहीं पुलिस का कहना था कि किसानों में ही यूथ कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष भी शामिल थे लेकिन रास्‍ता किसानों ने ही रोका था.

सांपला ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सामने आ गया है. वहीं बीजेपी जिलाध्‍यक्ष राजेश पठेला ने बताया, ‘विजय सांपला सहित हम सभी को पंजाब पुलिस ने उस वक्‍त गिरफ्तार किया जब किसानों ने हमारा रास्‍ता रोका और हमें गांव में जाने नहीं दिया. इस दौरान हम लोगों ने किसानों से दलित युवा के घर जाने देने की अपील भी की लेकिन तभी हम करीब 15 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज