Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली : ओखला के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, मजदूरों को बीच सड़क बनाया 'मुर्गा', गाली-गलौज और मारपीट का Video Viral

दिल्‍ली : ओखला के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, मजदूरों को बीच सड़क बनाया 'मुर्गा', गाली-गलौज और मारपीट का Video Viral

कांग्रेस नेता मोहम्मद आसिफ खान दो बार ओखला से विधायक रहे चुके हैं.

कांग्रेस नेता मोहम्मद आसिफ खान दो बार ओखला से विधायक रहे चुके हैं.

Delhi Viral Video: दिल्‍ली की ओखला विधानसभा से कांग्रेस से दो बार विधायक रह चुके मोहम्‍मद आसिफ खान (Mohammad Asif Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह साउथ एमसीडी के चार लोगों को 'मुर्गा' बनाने के साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, लात-घूसों और डंडे से पिटाई करने की बात भी सामने आ रही है. जबकि मामला पोस्‍टर हटाने का बताया जा रहा है. फिलहाल दिल्‍ली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में एक कांग्रेस नेता का साउथ एमसीडी के मजदूरों को ‘मुर्गा’ बनाने और फिर गालियों की बौझार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. यही नहीं, कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्‍मद आसिफ खान (Mohammad Asif Khan) का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्‍होंने मजदूरों की लात-घूसों और डंडे से पिटाई करके अपनी भड़ास निकाली. हैरानी की बात है कि इस दौरान उस रास्‍ते से वाहन और लोग लगातार आते-जाते रहे, तो कुछ लोग खड़े होकर नेताजी का तमाशा भी देख रहे थे. जबकि इस दौरान वहां से दिल्‍ली पुलिस की गाड़ी भी गुजरती दिख रही है, लेकिन किसी ने नेताजी को रोकने की कोशिश नहीं की. हालांकि किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    दरअसल यह वीडियो कांग्रेस नेता और ओखला से दो बार विधायक रहे आसिफ खान का है. वह करीब चार लोगों को एक तरह से बंधक बनाये हुए हैं और उन्हें जबरदस्त ‘मुर्गा’ बनाया. यही नहीं, लात-घूसों और डंडे से पिटाई करने के साथ गाली-गलौज भी की. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह खुद मजदूरों पर लात और हाथ से हमला कर रहे हैं. इस दौरान एक मजदूर फोन पर किसी को मामले की जानकारी दे रहा है.

    आम आदमी पार्टी का पोस्‍टर क्‍यों नहीं फाड़ा?
    वायरल वीडियो के मुताबिक, पूर्व विधायक गालियों की बौझार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आम आदमी के पोस्टर नहीं फाड़ते, सिर्फ कांग्रेस के ही पोस्टर फाड़ते हैं. जबकि वह अपने हाथ में एक डंडा लेकर मजदूर की पिटाई भी करते दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस नेता की बातों से लग रहा है कि शायद मामला चुनावी होर्डिंग्स से जुड़ा हुआ है. बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन इसके बाद विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

    दिल्ली के ही एक पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने इस मामले का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बड़ा भाई भाजपा में है, केरल मे गवर्नर है. जबकि ये महाशय ओखला से दो बार कांग्रस के विधायक रह चुके हैं. अगर राजनीति में बदतमीजी, गालीबाजी, जहालत पर कोई आवार्ड दिया जाने लगे तो ओखला के इस पूर्व विधायक का नाम सर-ए-फेहरिस्त आएगा. इसके साथ उन्‍हों कांग्रेस और राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा है कि इस गालीबाज को कांग्रेस से निकालिए.

    Tags: Aam aadmi party, Delhi MCD, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Most viral video, Viral video, Viral video news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर