लाइव टीवी

हरियाणा: महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष सुमन दहिया ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, BJP में शामिल
Delhi-Ncr News in Hindi

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 16, 2019, 5:35 PM IST
हरियाणा: महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष सुमन दहिया ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, BJP में शामिल
महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष सुमन दहिया

भाजपा में आने के बाद सुमन दहिया ने दावा किया हैं कि आज लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की विचारधारा और कामों से खुश हैं. हर कोई आज बीजेपी के साथ चलना चाहता है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस नेत्री सुमन दहिया (Suman Dahiya) ने कांग्रेस (Congress) का हाथ छोड़ दिया. सुमन दहिया ने अब भाजपा (BJP) का दामन थाम लिया है. कांग्रेस छोड़ने के पीछे सुमन दहिया ने पार्टी में गुटबाजी और पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) की मनमानी को माना है. सुमन दहिया की मानें तो हरियाणा कांग्रेस के पतन के जिम्मेदार भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही हैं.

भाजपा में आने के बाद सुमन दहिया ने दावा किया हैं कि आज लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की विचारधारा और कामों से खुश हैं. हर कोई आज बीजेपी के साथ चलना चाहता है. सुमन दहिया ने कहा कि मैंने कांग्रेस में बहुत काम किया, लेकिन अब ये पार्टी पहले जैसी नहीं रही. हरियाणा कांग्रेस में अब सबसे ज्यादा गुटबाजी है.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर