दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के पिता की SUV कार चोरी

भाजपा सांसद गौतम गंभीर के पिता की कार चोरी हो गई.
भाजपा सांसद गौतम गंभीर के पिता की कार चोरी हो गई.

पूर्वी दिल्ली से सांसद और क्रिकेटर गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) के पिता की कार राजेन्द्र नगर के घर बाहर से चोरी हो गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में एक तरफ जहां कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी कहर बरपा रही है, वहीं अपराध की घटनाएं भी  हो रही हैं. पूर्वी दिल्ली से सांसद और क्रिकेटर गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) के पिता की कार राजेन्द्र नगर के घर बाहर से चोरी हो गई है. जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की रात की है. टोयटा फोर्च्युनर कार घर के बाहर पार्किंग में खड़ी थी जिसे चोर उड़ा ले गए. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस की पहचान करने में लगी है.

आपको बता दें कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी को अक्सर निशाने पर रखने वाले भाजपा सांसद कोरोना वायरस महामारी के दौर में काफी सक्रिय हैं. बीते दिनों उन्होंने इस बीमारी की रोकथाम के लिए मेडिकल उपकरणों की खरीद को अपनी तरफ से 1 करोड़ रुपए देने की पेशकश की थी. क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने इस बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को पत्र भी लिखा था. अपने पत्र में गंभीर ने कहा था कि उन्होंने दो हफ्ते पहले दिल्ली सरकार को मेडिकल उपकरण खरीदने के लिए अपनी तरफ से 50 लाख रुपए देने की घोषणा की थी. गंभीर ने पत्र में कहा कि वे इन उपकरणों की खरीदारी के लिए सांसद निधि (MP lad) से भी 50 लाख रुपए देंगे.

दरअसल, गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस के मद्देनजर मेडिकल उपकरणों की खरीद के लिए पैसे देने का ऐलान दिल्ली सरकार की PPE किट को लेकर दी गई प्रतिक्रिया के बाद किया था. दिल्ली सरकार की ओर AAP ने बीते दिनों केंद्र सरकार से पीपीई किट की मांग करते हुए कहा था कि बार-बार ध्यान दिलाए जाने के बाद भी केंद्र ने दिल्ली को PPE किट उपलब्ध नहीं कराए हैं. आम आदमी पार्टी ने इस बाबत ट्वीट किया था. इसके जवाब में भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना से बचाव के लिए अपनी तरफ से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की थी.



 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली के LG ऑफिस के 3 और कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित

COVID-19: 13 सबसे संक्रमित शहरों में दिल्ली शामिल, UP-BIHAR का एक भी नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज