लाइव टीवी

Delhi Election Result 2020: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में फिर मटियामेट हुई कांग्रेस

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 12:53 PM IST
Delhi Election Result 2020: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में फिर मटियामेट हुई कांग्रेस
प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि दिल्ली में फिर मटियामेट हुई कांग्रेस (फाइल फोटो)

नतीजे और रूझानों को देखने के बाद शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmishtha Mukherjee) ने ट्वीट कर कहा, 'शीर्ष स्तर पर लिये गये निर्णय, राज्य स्तर पर रणनीति और एकता की कमी, कार्यकर्ताओं में प्रेरणा की कमी, जमीनी स्तर पर कनेक्शन की कमी के कारण ही कांग्रेस का ये हाल हुआ है.' उन्होंने कहा कि अब एक्शन लेने का समय है. सिस्टम का हिस्सा होने के नाते, मैं भी अपनी जिम्मेदारी लेती हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmishtha Mukherjee) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों को देखते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) एक बार फिर दिल्ली (Delhi) में मटियामेट हुई है. मंगलवार को नतीजों के दिन उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'शीर्ष स्तर पर लिये गये निर्णय, राज्य स्तर पर रणनीति और एकता की कमी, कार्यकर्ताओं में प्रेरणा की कमी, जमीनी स्तर पर कनेक्शन की कमी के कारण ही कांग्रेस का ये हाल हुआ है.' उन्होंने कहा कि अब एक्शन लेने का समय है. सिस्टम का हिस्सा होने के नाते, मैं भी अपनी जिम्मेदारी लेती हूं.




चुनाव से पहले कांग्रेस की अच्छी तैयारी
वहीं, चुनाव से पहले उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बहुत अच्छी तैयारी है. प्रत्याशी चयन में पार्टी ने बहुत ध्यान दिया है. युवा और अनुभवी के बीच संतुलन बनाते हुए उम्मीदवार उतारे हैं.उन्होंने कहा था, 'पिछले चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली, लेकिन लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का न केवल वोट प्रतिशत बढ़ा, बल्कि सात में से पांच सीटों पर दूसरे नंबर पर रही. यह इस बात का इशारा है कि कांग्रेस वापसी कर रही है. दिल्ली में शून्य पर होते हुए भी कांग्रेस बीते छह साल से दिल्ली से जुड़े मुद्दों पर लगातार संघर्ष करती रही है. जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर सड़क पर दिखी है. दिल्ली की जनता भी यह सब देख रही है.'

ये भी पढ़ें: Delhi Election Result: कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मतगणना प्रक्रिया पर उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर