लाइव टीवी

गुरुग्राम: सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: January 8, 2020, 6:48 PM IST
गुरुग्राम: सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
यात्रियों से लूटपाट करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

गुरुग्राम (Gurugram) में पुलिस ने सवारियों के साथ लूटपाट (loot), छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर आधे दर्जन से ज्यादा मामलों का खुलासा किया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में पुलिस ने सवारियों के साथ लूटपाट (loot), छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर आधे दर्जन से ज्यादा मामलों का खुलासा किया है. पुलिस ने इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है. पुलिस को उम्मीद है की आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई और मामलो में भी खुलासा हो सकता है.

लोगों को अपनी टैक्सी में बैठाकर करते थे लूटपाट 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी मूल रूप से नूह जिले के रहने वाले है. पुलिस का कहना है कि ये आरोपी लूटपाट और छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने के लिए गुरुग्राम और सोहना जैसे इलाको का इस्तेमाल करते थे. ये आरोपी सवारियों को अपने टैक्सी में बैठाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर मोबाइल फोन इत्यादि छीन लेते थे. आरोपी इतने शातिर थे की पहले एक व्यक्ति ड्राइवर बनकर गाड़ी चलाता था और बाकी तीनों सवारी बनकर टैक्सी के अंदर बैठ जाते थे, ताकि किसी को शक न हो. पुलिस के मुताबिक पलवल के रहने वाले एक ब्यक्ति के साथ इन आरोपियों ने अपनी गाडी में बैठाकर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित की शिकायत मिलने के  बाद पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गुरुग्राम के गांव उल्लावास से गिरफ्तार किया है.

पूछताछ के दौरान आधे दर्जन से ज्यादा मामलो में हुआ खुलासा 

आरोपियों में मुख्य आरोपी  तसलीम है जो गुरुग्राम के  उल्लावास गांव में रहकर टैक्सी चलता था, जिससे उसे जिले के सभी इलाको की जानकारी थी. बाकी तीनों आरोपी इसके साथ ही रहकर वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस पूछताछ में  जानकारी मिली है की इनका एक साथी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है. पुलिस को उम्मीद है की इन आरोपियों से और भी कई मामलो में खुलासा हो सकता है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा का विशेष सत्र 20 से, एससी-एसटी आरक्षण संशोधन विधेयक होगा पास

यह भी पढ़ें- यूपी की महिला से हांसी में करवाया जा रहा था देह व्यापार, 1 पुरुष और 2 महिलाएं गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर