लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार
गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.(सांकेतिक फोटो)

जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या (Vijayanta arya) ने बताया कि महेंद्रा पार्क थाना पुलिस को जहांगीरपुरी में रामगढ़ सर्विस रोड के पास कुछ लोगों के अवैध शराब लाने की सूचना मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब की कथित रूप से तस्करी करने के लिए दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल (Constable) समेत चार लोगों को ​गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी सोमवार को दी. पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल की पहचान रविंदर के रूप में की गयी है और वह बेगमपुर पुलिस थाने में तैनात था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में एक होटल के सामने एक कार को रोका और शराब की 50 बोतलें जब्त की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज किया है.

जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या ने बताया कि महेंद्रा पार्क थाना पुलिस को जहांगीरपुरी में रामगढ़ सर्विस रोड के पास कुछ लोगों के अवैध शराब लाने की सूचना मिली थी. शाम के समय कार सवार चार लोगों को रोका गया. कार में शराब की 50 बोतलें जब्त की गईं. रविंदर ने स्टाफ का मामला कहकर बात को रफा-दफा करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा. पुलिस ने रविंदर और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया. अब इनसे शराब पहुंचाने का ठिकाना पूछा जा रहा है.

दूध के डिब्बे में शराब लेकर जा रहा था
बता दें कि बीते दिनों दिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान दूध के डिब्बे में शराब लेकर जा रहे एक युवक को पकड़ा था. पुलिस वालों ने जब दूध के डिब्बे की जांच की तो उसमें से शराब की बोतलें निकली थीं. साउथ एवेंयू थाना पुलिस ने शराब को जब्त करने के साथ युवक को गिरफ्तार करके उसकी बाइक को भी कब्जे में ले लिया था. आरोपित युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले बॉबी चौधरी के रूप में हुई थी.  उसके पास से शराब की सात बोतलें मिली थी, जिनमें से एक टूटी हुई थी. डीसीपी ईश सिंघल ने बताया था कि साउथ एवेंयू थाना पुलिस के एसआइ श्रवण कुमार और कांस्टेबल राकेश कुमार बाइक से रात्रि गश्त पर थे. तभ संदेह के आधार दोनों ने आरोपी को गिरफ्तार किया.



ये भी पढ़ें- 



धर्म पूछकर सब्‍जी वाले की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

धर्म पूछकर सब्‍जी वाले की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading