Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: सिरसपुर में एक घर से पति-पत्नी और 2 बच्चों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: सिरसपुर में एक घर से पति-पत्नी और 2 बच्चों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में 4 लोगों के शव मिले

दिल्ली में 4 लोगों के शव मिले

Four dead bodies found in Delhi: मृतकों में पति-पत्नी और 2 बच्चे शामिल हैं. पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद पति द्वारा पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद खुद आत्महत्या की आशंका जाहिर की है. बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारने का शक है. वहीं पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव में एक मकान से 4 शव (Dead Bodies) मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक घर में मिले शव एक ही परिवार के हैं. जिनमें पति, पत्नी और 2 बच्चों के शव हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिवार के मुखिया यानी पति द्वारा पत्नी, बच्चों की हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या करने का शक है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ़्तीश करने में जुटी है. वहीं फोरेंसिक नमूनों को इकठ्ठा करने टीम मौके पर गई है.

पुलिस की मानें तो ये पारिवारिक कलह का मामला लग रहा है. बताया जा रहा है कि पत्नी 2 महीने से अलग रह रही थी. अभी 2 दिन पहले ही वो वापस आई थी. अमित फैक्ट्री में जॉब करता था. इस मकान में किराए पर पूरा परिवार रह रहा था. पिछले कमरे में अमित ने फांसी लगाई है. बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारने का शक है.

जान गंवाने वाला घर का मालिक अमित माली का काम करता था और उनकी पत्नी निक्की घर संभालती थी. उनके दो बच्चों छह वर्षीय वंशिका व तीन वर्षीय कार्तिक के होठ नीले पड़े थे. ऐसे में जहर देने की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. इस बीच दिल्ली पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बचते हुए कह रही है कि जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि अमित ने पहले पत्नी व बच्चों को जहर दिया और फिर खुद फंदे से लटक गया. हालांकि पूरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी. फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाएगी.

Tags: Crime News, Family suicide, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर