Home /News /delhi-ncr /

four interstate vicious vehicle thieves arrested in noida 10 stolen motorcycles recovered nodbk

नोएडा में चार अंतरराज्यीय शातिर वहान चोर गिरफ्तार, चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद

 इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अब तक सैकड़ों वारदातें करनी स्वीकार की है.  (पुलिस की सांकेतिक तस्वीर)

इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अब तक सैकड़ों वारदातें करनी स्वीकार की है. (पुलिस की सांकेतिक तस्वीर)

Noida News: अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुश्री अंकिता शर्मा ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कर्ण पुत्र दीपक, सलमान पुत्र फैयाज, अवनीश उर्फ अमित पुत्र बबलू तथा पुष्पेंद्र उर्फ भूरा पुत्र वीरपाल को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर के थाना फेस-2 पुलिस ने रविवार को चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की हैं. इनके पास से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलों को काटकर एकत्र किये गये इनके कल-पुर्जे भी बरामद किये. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुश्री अंकिता शर्मा ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कर्ण पुत्र दीपक, सलमान पुत्र फैयाज, अवनीश उर्फ अमित पुत्र बबलू तथा पुष्पेंद्र उर्फ भूरा पुत्र वीरपाल को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की गई 10 मोटरसाइकिल तथा पांच मोटरसाइकिल के कल-पुर्जे बरामद किये. इन बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से वाहन चोरी करने के बाद उन्हें काटकर उनके कल-पुर्जे बेच देते हैं. कुछ मोटरसाइकिल के फर्जी आरसी बनाकर सीधे-साधे लोगों को बेच देते थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में करण के खिलाफ 11, सलमान पर सात और अवनीश पर पांच तथा पुष्पेंद्र पर एक मुकदमा पहले से दर्ज है. उन्होंने बताया कि ये शातिर वाहन चोर हैं. इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अब तक सैकड़ों वारदातें करनी स्वीकार की है.

एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने सुबह की सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ यह बदमाश पहले लोगों को नमस्ते और सलाम करके रोकता था, फिर उनके साथ हथियार के बल पर लूटपाट करता था. इसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के विभिन्न थानों में दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. अपर पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि रविवार सुबह को थाना सेक्टर 39 पुलिस गश्त पर थी, तभी कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए. इसके बाद उसके साथ मुठभेड़ हो गई.

Tags: Arrest, Encounter, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर