Delhi Accident: सैर पर निकले चार लोगों पर कहर बनकर टूटा डंपर, एक ही परिवार से 3 की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार एक डंपर ने सैर पर निकले चार लोगों को कुचल दिया. इनमें से तीन लोग एक ही परिवार से संबंध रखते हैं. 
(प्रतीकात्मक फोटो)

तेज रफ्तार एक डंपर ने सैर पर निकले चार लोगों को कुचल दिया. इनमें से तीन लोग एक ही परिवार से संबंध रखते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

नजफगढ़ एरिया में सुबह के वक्त दर्दनाक हादसा हुआ है जहां तेज रफ्तार एक डंपर ने सैर पर निकले चार लोगों को कुचल दिया. इनमें से तीन लोग एक ही परिवार से संबंध रखते हैं. अभी तक डंपर चालक के नशे में होने या नहीं होने का पता नहीं चल सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2021, 12:15 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली (Delhi) के नजफगढ़ इलाके (Najafgarh Area) में सुबह के वक्त एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ है जहां तेज रफ्तार एक डंपर ने सैर पर निकले चार लोगों को कुचल दिया. इनमें से तीन लोग एक ही परिवार से संबंध रखते हैं. अभी तक डंपर चालक के नशे में होने या नहीं होने का पता नहीं चल सका है. हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना भी म‍िली है.

जानकारी के मुताबिक साउथ-वेस्ट जिले के नजफगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुबह के वक्त करीब 5:15 बजे नजफगढ़ के फिरनी रोड पर यह हादसा हुआ है. हादसा इतना भयानक था कि डंपर की चपेट में आए चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक 4 लोगों में से तीन एक ही परिवार से हैं.

प्रारंभ‍िक जांंच में पुलिस ने इन मृतकों की पहचान अशोक, इशांत, किरण और जवाहर के रूप में की है. एक ही परिवार से संबंध रखने वाले मृतक लोगों में अशोक, इशांत और किरण बताए जाते हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस डंपर चालक का मेडिकल करवा रही है जिसका अभी नशे में होना या नहीं होना पता नहीं चल सका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज