होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Rinku Murder Case: मंगोलपुरी में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, 4 संदिग्‍ध आरोपी गिरफ्तार

Rinku Murder Case: मंगोलपुरी में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, 4 संदिग्‍ध आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस मसले पर सियासत भी शुरू हो गई है.

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस मसले पर सियासत भी शुरू हो गई है.

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार क ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. आउटर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में गुरुवार की रात को 25 वर्षीय भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रिंकू की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि रात को जन्मदिन की पार्टी में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ. यह इतना बढ़ गया कि इसमें 25 साल के रिंकू की हत्या कर दी गई. इस मामले में आउटर जिला पुलिस ने 4 संदिग्‍ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम जाहिद, दानिश, इस्लाम और नाटू हैं. इसके साथ ही इस पर बयानबाजी भी तेज हो गई है.

    पुलिस के मुताबिक, घटना 11 फरवरी देर रात की है, जब जन्मदिन की एक पार्टी में रिंकू शर्मा का झगड़ा आरोपियों के साथ हुआ था. आरोप है कि इसी झगड़े में आरोपियों ने रिंकू की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. फिलहाल मामले की जांच जारी है. इस हत्‍याकांड पर अब सियासत भी शुरू हो गई है.

    " isDesktop="true" id="3462107" >

    DCP क्राइम ब्रांच चिन्मय बिस्वाल मीडिया से बातचीत में कहा कि “10 फरवरी की देर शाम को मंगोलपुर इलाके में कुछ लड़के बर्थ डे पार्टी मनाने पहुंचे थे. इसी दौरान लड़कों के बीच में एक पुराने रेस्तरां को बंद करने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद वहां से वह चले गए. इसके बाद इसमें शामिल रिंकू शर्मा के घर के पास कुछ लड़के गए और फिर से मारपीट होने लगी. इस दौरान रिंकू को चाकू से चोट लगी और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.”

    DCP ने कहा कि “इससे संबंधित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसमें आगे की जांच जारी है. परिवार के आरोप हैं कि जय श्री राम के नारे लगाने पर हत्या की गई, इस पर पुलिस ने कहा कि हम परिवार के लगातार संपर्क में हैं. अब तक जांच में पता चला है कि लड़ाई की शुरुआत बर्थ डे पार्टी से हुई थी, लेकिन हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं.”

    Rinku Murder Case

    दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. अब इसे लेकर सोशल मीडिया में हैशटैग शुरू हो गया.

    बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर रिंकू का नाम रेहान होता तो उसकी हत्या देश की सबसे बड़ी खबर होती. हर नेता उसके दरवाजे पर होता. रिंकू शर्मा की हत्या दिल्ली में ऐसा पहला अपराध नहीं अंकित सक्सेना, ध्रुव त्यागी, डॉ नारंग, राहुल और अंकित शर्मा सब को ऐसे ही तो मारा गया. आखिर क्यों?’

    दूसरी तरफ, बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार ने कहा, ‘बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक विशेष समुदाय के लोग बार-बार हिंदुओं की हत्या कर रहे हैं और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोई सुध नहीं ले रहे, लेकिन जब किसी विशेष समुदाय के लोग की कोई घटना होती है तो दिल्ली के मुखिया तुरंत पहुंच जाते हैं. यह दिल्ली में क्या हो रहा है जय श्री राम बोलने पर एक हिंदू युवा की हत्या कर दी जाती है. दिल्ली को पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं क्या?’

    VHP ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
    विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेंद्र जैन ने कहा, ‘दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नामक एक कार्यकर्ता की जिस प्रकार निर्मम हत्या की गई, वह घोर निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है. कुछ मुस्लिम परिवार उसके घर में घुसे, कुछ महिलाओं ने हाथ-पैर पकड़े और बाकियों ने उन्हें चाकू से गोद दिया. क्या कसूर था उसका? सिर्फ यही न कि वह निधि समर्पण के कार्यक्रम कर रहा था? राम मंदिर के निर्माण के लिए धन संग्रह कर रहा था?’

    Tags: Crime News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें