गुरुग्राम के इस मॉल में हो रहा फ्री वैक्सीनेशन, ग्राहकों को लुभाने के लिए निकाली स्कीम

एंबिएंस मॉल के जनरल मैनेजर अरविंद कपूर ने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हमारे यहां फ्री वैक्सीनेशन की भी व्यवस्था की गई.

एंबिएंस मॉल के जनरल मैनेजर अरविंद कपूर ने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हमारे यहां फ्री वैक्सीनेशन की भी व्यवस्था की गई. उन्होंने बताया कि वैक्सीन हरियाणा सरकार की तरफ से उपलब्ध कराई जाती है और पूरा इंफ्रास्ट्रक्चर मॉल की तरफ से है. प्रतिदिन सुबह 10 बजे से वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया जाता है.

  • Share this:
गुरुग्राम. कोरोना की रफ्तार अब धीरे-धीरे कम होने लगी है और इसके साथ ही देश अनलॉक की तरफ बढ़ रहा है.. बाजार और मॉल खुलने लगे हैं. वही अब शॉपिंग के साथ-साथ वैक्सीनेशन भी हो जाए और उस पर छूट भी मिले तो इससे अच्छी बात कुछ और नहीं हो सकती. गुड़गांव के एंबिएंस मॉल ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसी ही स्कीम की शुरुआत की है. एंबिएंस मॉल के जनरल मैनेजर अरविंद कपूर ने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हमारे यहां फ्री वैक्सीनेशन की भी व्यवस्था की गई. उन्होंने बताया कि वैक्सीन हरियाणा सरकार की तरफ से उपलब्ध कराई जाती है और पूरा इंफ्रास्ट्रक्चर मॉल की तरफ से है. प्रतिदिन सुबह 10 बजे से वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया जाता है. लोग अपनी स्लॉग बुकिंग के आधार पर यहां आकर वैक्सीन लगवा सकते हैं और जिन लोगों का बुकिंग नहीं होती, वह आधार कार्ड दिखाकर भी वैक्सीनेशन करवा सकते हैं. उन्होंने बताया कि लोग वैक्सीनेशन के लिए सुबह 7:00 बजे से ही लाइन लगाना शुरू कर देते हैं. प्रतिदिन दो से 3 घंटे वैक्सीनेशन कैंप चलाया जाता है.

मेडिकल से जुड़े फ्रंटलाइन वर्कर्स को छूट का ऑफर

जनरल मैनेजर अरविंद कपूर ने बताया कि जिस तरीके से कोरोना में हमारे डॉक्टर नर्स का महत्वपूर्ण योगदान रहा है ऐसे में उन्हें सम्मानित करने के लिए मॉल में एक स्कीम शुरू की जा रही है.. मेडिकल से जुड़े फ्रंटलाइन वर्कर्स को मॉल में छूट देने की स्कीम शुरू की जा रही है जो लोग मेडिकल से जुड़े हुए हैं वह अपना आई कार्ड दिखाकर छूट ले सकते हैं 5 से 20% की छूट आउटलेट पर देने की स्कीम शुरू करने जा रहे हैं. मेडिकल से जुड़े लोगों के लिए फ्री पार्किंग की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि हम अपने पंच लाइन वर्कर्स को उपहार स्वरूप यह स्कीम शुरू कर रहे हैं.

मॉल खुलते ही उमड़ी लोगों की भीड़
मॉल के जनरल मैनेजर के अनुसार लोगों का अच्छा फुटबॉल देखने के लिए मिल रहा है. उन्होंने बताया कि जिस तरीके से 2020 में जब मॉल खोले गए थे तो 6 महीने लोगों को मॉल तक लाने में लग गए थे लेकिन इस बार जब मॉल खोलने की घोषणा की गई तो उसके 1 हफ्ते के अंदर ही 50000 का फुटफॉल देखने के लिए मिला है. उन्होंने बताया कि जिस तरीके से लोग मॉल में शॉपिंग करने के लिए पहुंच रहे हैं. कहीं ना कहीं लोगों में वैक्सीनेशन के बाद विश्वास बढ़ा है और यही कारण है कि लोग अब बिना डर के घरों से बाहर आ रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि मॉल के अंदर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य है बिना थर्मल स्कैनिंग और मास्क के किसी को भी मॉल के अंदर एंट्री नहीं दी जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.