फ्री कोरोना वैक्सीन: केन्द्रीय मंत्री ने पीएम मोदी को बताया संकटमोचक, CM भूपेश बघेल और अखिलेश यादव को भी दिया जवाब

मुख्तार अब्बास नकवी. फाइल फोटो.

मुख्तार अब्बास नकवी. फाइल फोटो.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी देशवासियों को फ्री वैक्सीन और 80 करोड़ लोगों को दीपावली तक मुफ्त में अनाज देने की घोषणा का स्वागत किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी देशवासियों को फ्री वैक्सीन और 80 करोड़ लोगों को दीपावली तक मुफ्त में अनाज देने की घोषणा का स्वागत किया है. नकवी का कहना है कि कोरोना काल के इस अप्रत्‍याशित समय में पीएम नरेंद्र मोदी ने अग्रणी भूमिका निभाई और संकटमोचक के तौर पर काम किया. उन्होंने कहा कि सरकार और समाज ने इस जंग में देशवासियों की जीत हुई और कोरोना को हराने में परिश्रम किया वह दिखाई दे रहा है.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के आरोपों पर कहा कि डर्टी डिंग डिपार्टमेंट हताश-निराश आत्मा को हम ठीक नहीं कर सकते. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कोरोना तो ठीक हो सकता है, लेकिन डर्टी डिंग डिपार्टमेंट ठीक नहीं हो सकता. नकवी ने आरोप लगाया कि वे कभी कहेंगे देर से हुआ, तो कभी कहेंगे क्यों हुआ. एक चीज हमें समझना चाहिए कि इस अप्रत्याशित संकट में भारत दुनिया के तमाम देशों से काफी आगे है और देश काफी मजबूती से कोरोना के खिलाफ काम कर रहा है. कुछ लोगों की आदत है कि क्रिटिसाइज करो, निंदा करो और सवाल उठाओ. ऐसे लोग अच्छे काम की भी आलोचना करते हैं.

अखिलेश यादव के आरोपों का दिया जवाब

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आरोपों पर कहा किसने कहा था कि यह बीजेपी की वैक्सीन है. उन्होंने अखिलेश यादव को साफतौर पर कहा कि वैक्सीन पर मेड इन इंडिया लिखा हुआ था न कि मेड इन बीजेपी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज