मुरथल के परांठे खाने के लिए पांच दोस्तों ने कर दिया कांड, अब चढ़े पुलिस के हत्‍थे
Delhi-Ncr News in Hindi

मुरथल के परांठे खाने के लिए पांच दोस्तों ने कर दिया कांड, अब चढ़े पुलिस के हत्‍थे
दिल्ली पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी हरियाणा के मुरथल परांठा खाने के लिए एक कैब बुक किया था.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक सभी आरोपी हरियाणा के मुरथल परांठा (Murthal Paratha) खाने के लिए एक कैब बुक किया था. रास्ते में सफर के दौरान सभी आरोपियों ने ड्राइवर को लूट लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 10:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  ने सफर के दौरान एक कैब ड्राइवर (Cab Driver) से केस और कार लूटने के आरोप में दो नाबालिग सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस लूटकांड में अभी भी दो आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी हरियाणा के मुरथल परांठा (Murthal Paratha) खाने के लिए एक कैब बुक किया था. रास्ते में सफर के दौरान सभी आरोपियों ने ड्राइवर को लूट लिया. बुधवार को पुलिस ने जानकारी दी कि कार लूटने के बाद आपस में ही सभी आरोपियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इन लोगों में कुछ ने प्लान बदल कर मुरथल के बजाए शिमला जाने को कहा. जिस पर आरोपियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई और आखिर में सभी ने दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में खाना खाया.

कैब लूटने के बाद आपस में लड़ाई शुरू हुई
दिल्ली पुलिस ने कहा है कि गिरफ्त में आए तीनों आरोपी दिल्ली के नांगलोई इलाके का रहने वाला है. गिरफ्तार तीन आरोपियों में से एक पर दो मामले पहले से ही दर्ज हैं. इन लोगों ने पश्चिम विहार के इलाके में खाना खाने के बाद कार को निहाल विहार इलाके में छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से एक ने बीते 30 अगस्त को एक मोबाइल चोरी की थी. इसी मोबाइल से एप्प इंस्टॉल कर कैब बुक की थी.

ये भी पढ़ें: तीन दोस्त रहते थे साथ, किराये को लेकर हुई अनबन तो एक ने कर दी दो की हत्या
दिल्ली पुलिस ने कहा है कि नांगलोई के नजफगढ़ रोड सभी आरोपी गाड़ी में सवार हुए थे. पश्चिमी दिल्ली के राजधानी पार्क पहुंचने के बाद सभी ने ड्राइवर को मारना-पीटना शुरू किया. सभी आरोपियों ने इस दौरान ड्राइवर के पास से दो मोबाइल फोन और उसका पर्स छीन लिया. सब कुछ छिनने के बाद ड्राइवर को गाड़ी से बाहर फेंक दिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तीनों शख्स ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. बचे दो आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज