अपना शहर चुनें

States

नोएडा: फर्नीचर बाजार में आग लगी, करोड़ों का सामान जलकर राख

(प्रतीकात्‍मक फोटो-AP)
(प्रतीकात्‍मक फोटो-AP)

नोएडा के सेक्टर 94 ए में पुराने फर्नीचर तथा सामान की दर्जन भर से ज्यादा दुकानें हैं. यहां पर आग लगने की वजह से दिल्ली से कालिंदी कुंज के रास्ते नोएडा आने वाले लोगों को काफी देर तक जाम का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2020, 1:55 PM IST
  • Share this:
नोएडा. थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में सेक्टर 94 ए स्थित पुराने फर्नीचर के बाजार में बुधवार सुबह आग लग गई जिसमें करोड़ों रुपये का फर्नीचर जलकर खाक होने की आशंका है. एक दमकल अधिकारी ने यह जानकारी दी. मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली कि सेक्टर 94 स्थित पुराने फर्नीचर के बाजार में आग लग गई है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की दर्जनभर गाड़ियां भेजी गईं.

उन्होंने बताया कि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. फर्नीचर मार्केट में आग तेजी से फैल गई थी. उन्होंने बताया कि करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. सिंह के अनुसार आग में करोड़ों रुपये का फर्नीचर जल जाने का अंदेशा है. उन्होंने बताया कि समय रहते दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया, अन्यथा आग और भी भयावह रूप ले सकती थी. सेक्टर 94 ए में पुराने फर्नीचर तथा सामान की दर्जन भर से ज्यादा दुकानें हैं. यहां पर आग लगने की वजह से दिल्ली से कालिंदी कुंज के रास्ते नोएडा आने वाले लोगों को काफी देर तक जाम का सामना करना पड़ा.





मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या
इसके अलावा थाना फेस-3 क्षेत्र की छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते मंगलवार रात को कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली चंद्रकांता पुत्री राधाचरण का बीती रात उसकी बहन से झगड़ा हो गया था. इस बात से नाराज युवती ने घर पर ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज