• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 50 किचन के बारे में प्लीज शेयर करें जानकारी

गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 50 किचन के बारे में प्लीज शेयर करें जानकारी

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर हमला है.(फाइल फोटो)

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर हमला है.(फाइल फोटो)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि अब आप कृपया कर 50 किचन के बारे में जानकारी शेयर करें, जिसका आपने कॉन्फ्रेंस कॉल पर 30 दिन पहले वादा किया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस (Corona virus) के खिलाफ जारी जंग के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शुक्रिया अरविंद केजरीवाल. आपने अपने समर्थकों से मेरे दिनभर के किए गए काम को शेयर करने के लिए कहा है. जिसमें पीपीई किट से लेकर ड्राई राशन तक शामिल है. साथ ही खाने के साथ फेस शील्ड भी उसमें है. ऐसे में मैं आशा करता हूं कि वे ये नहीं कहेंगे कि गौतम गंभीर काम नहीं कर रहा है.

    गौतम गंभीर ने आगे कहा कि अब आप कृपया कर 50 किचन के बारे में जानकारी शेयर करें, जिसका आपने कॉन्फ्रेंस कॉल पर 30 दिन पहले वादा किया था. अगर आपका कोई हो, मुझे इंतजार है. दरअसल, गौतम गंभीर और अरविंद केजरीवाल के बीच ट्वीटर वार चलता रहा है. इससे पहले भी वे कई बार ट्वीट कर सीएम केजरीवाल के ऊपर निशाना साध चुके हैं.



    मज़दूरों को खाना खिला न पाए
    इससे पहले गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा था कि PPE Kits दे न पाए. मज़दूरों को खाना खिला न पाए. अमित कुमार का इलाज हो न सका. लोगों को घटिया राशन दिया गया. मेरे घर के सामने दवाई छिड़कने का नाटक करके विधायक जी पूछते हैं कि मैं क्या कर रहा हूं? मेरा कसूर सिर्फ इतना है की मैं मदद पर अपनी फ़ोटो छाप के नहीं बांट रहा हूं.



    शुक्रवार को कोविड-19 के 338 के नये मामले सामने आए
    बता दें कि दोनों नेताओं के बीच कोरोना वायरस को लेकर तल्खी और बढ़ गई है. वहीं, राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को कोविड-19 के 338 के नये मामले सामने आए. जबकि गुरुवार को कोविड-19 के 448 मामले सामने आए थे, जो कि अब तक एक दिन में सामने आने वाले सबसे अधिक मामले थे. इससे पहले बुधवार को 428 मामले सामने आए थे. फिलहाल दिल्‍ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्‍या 6318 हो गई है. इस वक्‍त दिल्‍ली में कोरोना के एक्टिव केस 4230 हैं, तो अब तक 2020 लोग इलाज के बाद ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. जबकि कोरोना महामारी ने 68 लोगों की जान जा चुकी है.

    ये भी पढ़ें- 

    दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, कैट्स एंबुलेंस सेवा के 46 कर्मचारी हुए संक्रमित

    गौतमबुद्ध नगर में 214 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, 118 लोग हुए स्वस्थ

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज