गाजियाबादः बैटरी चोर 4 बदमाश गिरफ्तार, अब तक चुरा चुके हैं 3000 से अधिक बैटरी

Gaziabad: जियो टॉवर से बैटरी चुराते थे गिरफ्तार बदमाश
Gaziabad: जियो टॉवर से बैटरी चुराते थे गिरफ्तार बदमाश

रिलायंस जियो की तरफ से टॉवर से बैटरियां चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने गिरोह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था और ट्रोनिका सिटी पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही

  • Share this:
गाजियाबाद जिले में रविवार को पुलिस ने बैटरी चोर गिरोह के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 102 ई-रिक्शा के साथ दर्जनों बैटरियां भी बरामद की हैं. बरामद बैटरियां रिलायंस जियो के मोबाइल टॉवर से चुराई गई हैं. पुलिस की मानें गिरोह के बदमाश दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ और अहमदाबाद तक बैटरियों की चोरी को अंजाम देते थे.

यह भी पढ़ें-गाजियाबादः मोमोज खाने से 2 दर्जन से अधिक बीमार, पीड़ितों में 12 बच्चे शामिल

रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो की तरफ से टॉवर से बैटरियां चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने गिरोह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था और ट्रोनिका सिटी पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. बताया जाता है पुलिस को लंबे समय से गिरोह की तलाश थी. गिरोह के सदस्य टॉवर से चुराई गईं बैटरियों का इस्तेमाल किराए पर चलाने वाले ई-रिक्शा में इस्तेमाल करते थे.



यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: CBI अधिकारी बनकर जालसाजी करने वाले 4 ठग गिरफ्तार
महेंद्रा सिक्युरिटी इंचार्ज ने दिए एक बयान में बताया कि रिलायंस टॉवर की सिक्योरिटी का जिम्मा महेंद्रा सिक्योरिटी सर्विस के पास है. उनके मुताबिक गिरोह अब तक जियो टॉवरों से 3000 से अधिक बैटरियां चोरी हो चुकी है. महेंद्रा सिक्युरिटी इंचार्ज ने बताया एक बैटरी की कीमत करीब 2 लाख रुपए है.

(रिपोर्ट-अमित राणा, गाजियाबाद)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज