Home /News /delhi-ncr /

युवक को किडनैप कर नंगा कर पीटने वाला गैंग का सरगना ईशा गिरफ्तार

युवक को किडनैप कर नंगा कर पीटने वाला गैंग का सरगना ईशा गिरफ्तार

सोहना पुलिस की हिरासत में गैंग सरगना ईशा

सोहना पुलिस की हिरासत में गैंग सरगना ईशा

गैंग के सरगना के कब्जे से पुलिस ने एक देशी तमंचा एक जिंदा कारतूस व एक सेंट्रो कार बरामद की है. पुलिस के मुताबिक यह सब सामान वारदात के समय प्रयोग किया गया था.

    सोहना सिटी थाना पुलिस ने सरेआम बीच बाजार में व्यापारियों के बीच खौफ फैलाने वाले ओर मारपीट व फायरिंग कर एक युवक को  किडनैप करने वाले गैंग के सरगना ईशा को गिरफ्तार किया है. इस गैंग ने अपहरण के बाद युवक को नंगा करके उसके साथ मारपीट भी की थी. गैंग के सरगना के कब्जे से पुलिस ने एक देशी तमंचा एक जिंदा कारतूस व एक सेंट्रो कार बरामद की है. पुलिस के मुताबिक यह सब सामान वारदात के समय प्रयोग किया गया था. आरोपी ईशा ने युवक के किडनैप करने का कारण कैफ गैंग ओर खुद के गैंग के बीच एक शादी समारोह में आपसी कहासुनी होना बताया है. ईशा को पुलिस ने पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया.

    सोहना सिटी थाना पुलिस ने जिस आरोपी को गुरुवार को पकड़ा, उसके गैंग का खौफ लोगों के बीच बुरी तरह से फैला हुआ है. दरअसल मामला दिसम्बर 2018 की 9 तारीख का है. उस दिन ईशा ने अपनी गैंग के गुर्गों के साथ मिलकर कैफ गैंग के एक सदस्य के साथ मारपीट कर फायरिंग करते हुए उसका अपहरण कर लिया. यह गैंग किडनैप कर उसे अपने एक ठिकाने पर मेवात के एक गांव मे ले गया. अपहृत युवक का आरोप है कि  वहां उसको नंगा कर उसके साथ मारपीट की गई और जिसकी वीडियो भी वायरल हुई. पुलिस ने इस गैंग के दो गुर्गों को भी गिरफ्तार किया लेकिन गैंग सरगना ईशा को पुलिस ढाई महीने के बाद गिरफ्तार करने में कामयाब हो पाई.



    यह भी पढ़ें - करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग


    यह भी पढ़ें - पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला

    Tags: Gurgaon news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर