होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गुरुग्रामः 10वीं की छात्रा को होटल ले जाकर किया गैंगरेप, दो नाबालिग समेत 5 पर FIR, 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 भेजे सुधारगृह

गुरुग्रामः 10वीं की छात्रा को होटल ले जाकर किया गैंगरेप, दो नाबालिग समेत 5 पर FIR, 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 भेजे सुधारगृह

गुरुग्राम जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित तीन और आरोपियों को पकड़ा गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

गुरुग्राम जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित तीन और आरोपियों को पकड़ा गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Gurugram minor girl gang raped: गुरुग्राम जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम/हरियाणा. गुरुग्राम जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित तीन और आरोपियों को पकड़ा गया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि तीन वयस्क आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वहीं किशोर न्याय बोर्ड ने दोनों नाबालिग आरोपियों को सुधार गृह भेज दिया.

उन्होंने बताया कि आरोपी 20 वर्षीय आरोपी आशु और 21 वर्षीय प्रवीण को सोमवार दिन में गिरफ्तार किया गया. इसके साथ सोहैल तथा दो नाबालिगों को सोमवार की रात पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि उनमें से एक 10वीं का और दूसरा 11 वीं कक्षा का छात्र है. गौरतलब है कि शनिवार दोपहर सेक्टर- 9 के एक होटल में 10वीं की छात्रा 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार हुआ.

बच्ची की मां की शिकायत पर मामला दर्ज
बच्ची की मां का आरोप है कि वह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे घर से निकली, लेकिन देर रात तक नहीं लौटी. अगली सुबह वह बेहद बुरी अवस्था में अपने घर के पास मिली. बच्ची की मां ने अपनी तहरीर में कहा है ‘मेरी बेटी ने बताया कि उसका दोस्त ‘नाबालिग’ और सोहेल उसे बाइक से एक होटल में ले गए. जहां उन्होंने प्रवीण, आशु और एक अन्य दोस्त ‘दूसरा नाबालिग’ को बुलाया. सभी ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.’ पुलिस ने इस घटना के संबंध में रविवार को प्राथमिकी दर्ज की.

Tags: Gang Rape, Gurugram news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें