• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्लीः ग्रेटर कैलाश में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, आरोपियों में नाबालिग भी शामिल

दिल्लीः ग्रेटर कैलाश में 14 साल की लड़की से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, आरोपियों में नाबालिग भी शामिल

उन्होंने बताया कि पोक्सो अधिनियम के साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. (न्यूज़18 क्रिएटिव)

उन्होंने बताया कि पोक्सो अधिनियम के साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. (न्यूज़18 क्रिएटिव)

Gangrape in Delhi: ग्रेटर कैलाश-1 (Greater Kailash-1) पुलिस थाने को चार लोगों द्वारा एक लड़की का बलात्कार किए जाने की सूचना मिली थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह चार महीने से इलाके में काम कर रही थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिला निवासी शिवम (20), हरिशंकर (30) और महाराष्ट्र के रहने वाले मंगेश (18) के रूप में हुई है.

    उन्होंने बताया कि ग्रेटर कैलाश-1 पुलिस थाने को चार लोगों द्वारा एक लड़की का बलात्कार किए जाने की सूचना मिली थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह चार महीने से इलाके में काम कर रही थी. इसी दौरान साथ में काम करने वाले नाबालिग आरोपी से उसकी मित्रता हो गई थी, जिसने करीब एक महीने पहले काम छोड़ दिया था. अधिकारी ने बताया कि 17 वर्षीय आरोपी ने शनिवार को लड़की को अपने कार्यस्थल पर बुलाया, जहां तीनों अन्य आरोपी भी मौजूद थे. उन्होंने बताया कि पोक्सो अधिनियम के साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

    एक महिला के साथ रेप किया गया था
    बता दें कि इधर दिल्ली में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. पिछले महीने भी दिल्ली में एक महिला के साथ रेप किया गया था. आरोप है कि इस वारदात को एक होटल में अंजाम दिया गया था. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद हरियाणा के सोनीपत से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

    दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार
    पीड़ि‍त महिला का आरोप था कि आरोपियों ने दिल्ली के IGI एरोसिटी के एक होटल में रेप की इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला मुंबई की रहने वाली थी और पेशे से इवेंट मैनेजर थी. पीड़ित महिला के मुताबिक, 18 और 19 नवंबर की रात वह मिक्की नाम के अपने दोस्त से कनॉट प्लेस में मिलने आई थीं, जहां मिक्की का एक दोस्त नवीन भी मौजूद था. पीड़िता के आरोपों के मुताबिक, रास्ते में नवीन ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद मक्की महिला को एरोसिटी के होटल छोड़ने ले गया. महिला का कहना है कि होटल में मिक्की ने उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित महिला की शिकायत पर सोनीपत के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज