सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

पंचकूला में युवक का किडनैप. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Crime: सराय रोहिल्ला थाने के स्टॉफ ने सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले ग्रुप का भंडाफोड़ कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से लूटे गए वॉलेट में नकद-और शिकायतकर्ता के कुछ दस्तावेज (आईडी प्रूफ) बरामद किए है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के नॉर्थ जिला पुलिस के सराय रोहिल्ला थाने के स्टॉफ ने सुनसान जगहों पर लोगों को लूटने वाले ग्रुप का भंडाफोड़ कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से लूटे गए वॉलेट में नकद-और शिकायतकर्ता के कुछ दस्तावेज (आईडी प्रूफ) बरामद किए है.

    दिल्ली के उत्तरी जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 जून को, श्रमिक का कार्य करने वाले ने अपनी शिकायत मे बताया कि 17 जून को वह 56 बीघा पार्क, शास्त्री नगर में सैर कर रहा था. इसी बीच शाम करीब साढ़े पांच बजे अचानक तीन अज्ञात व्यक्ति आए और उनमें से एक ने पीछे से उसकी गर्दन दबा दी, दूसरे ने उसकी बांह में चाकू मारा और उन्होंने उसकी जेब से 1,000 रुपये और कुछ निजी दस्तावेज लूट लिए. लूटपाट करने के बाद वे मौके से फरार हो गए. उसने शोर मचाया और उनका पीछा करने की कोशिश की.

    यह भी पढ़ें : शालीमार बाग में कारोबारी के घर में 50 लाख की डकैती, MBBS की छात्रा को घर में बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम



    इसी दौरान कांस्टेबल भरत और राजेंद्र, जो इलाके में गश्त कर रहे थे और घटना स्थल से गुजर रहे थे, ने शोर सुना और आरोपी व्यक्तियों का पीछा करने लगे. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियो को पकड़ लिया. बाद में, आरोपियों की पहचान मोहम्मद मन्नान (20),  ऋषव (20) और विक्की गोयल (19) के रूप में हुई. पुलिस ने उनके पास से लूटे गए पर्स में एक हजार रुपये नकद और शिकायतकर्ता के कुछ निजी दस्तावेज बरामद किये है.

    पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति शराब/नशीले पदार्थों के आदी हैं. वे शराब/नशीले पदार्थों की अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए स्नैचिंग/डकैती करते हैं. उन्होंने आगे बताया कि पीछा करने के दौरान, उन्होंने चाकू फेंक दिया था. जिसका इस्तेमाल अपराध में किया गया था. चाकू का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मो. मन्नान पहले केशवपुरम थाने में दर्ज चोरी के एक मामले में शामिल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.