Home /News /delhi-ncr /

gang stealing diesel from trucks parked on highway busted three vicious arrested nodbk

हाइवे पर खड़े ट्रकों से डीजल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन शातिर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने इस तरह की दर्जनों वारदात में अपनी संलिप्तता कबूली है.(सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने इस तरह की दर्जनों वारदात में अपनी संलिप्तता कबूली है.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस ने बताया कि बीती रात को थाना रबूपुरा पुलिस ने एक सूचना के आधार पर फलैदा कट के पास से हारून, अफजाल तथा नदीम को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी में उपयोग होने वाला एक ट्रक, देसी तमंचा, कारतूस, चाकू तथा हाईवे पर खड़े वाहनों के टैंक से डीजल चोरी करने में प्रयोग होने वाले बाल्टी, ड्रम, पाइप, पेचकस आदि बरामद किया है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. राजमार्ग के किनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के तीन संदिग्ध बदमाशों को जनपद की थाना रबूपुरा पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से चोरी में प्रयुक्त होने वाले वाहन, उपकरण, देसी तमंचा व चाकू बरामद किए हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बीती रात को थाना रबूपुरा पुलिस ने एक सूचना के आधार पर फलैदा कट के पास से हारून, अफजाल तथा नदीम को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी में उपयोग होने वाला एक ट्रक, देसी तमंचा, कारतूस, चाकू तथा हाईवे पर खड़े वाहनों के टैंक से डीजल चोरी करने में प्रयोग होने वाले बाल्टी, ड्रम, पाइप, पेचकस आदि बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे लोग यमुना एक्सप्रेस वे तथा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रात के समय ट्रक खड़ा करने वाले चालकों के ट्रक के पास अपनी गाड़ी ले जाकर खड़ी कर देते हैं, तथा ट्रकों के डीजल टैंक को खोल कर उससे तेल चोरी करते हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने इस तरह की दर्जनों वारदात में अपनी संलिप्तता कबूली है.

ठीक होने पर उसे गिरफ्तार किया था
बता दें कि पिछले साल नोएडा पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गुलेल गैंग के कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए बदमाश के सिर पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि पुलिस बदमाश को उसके दिल्ली स्थित ठिकाने से चार अगस्त को पकड़ने गई थी, लेकिन उस समय आरोपी ने ब्लेड मारकर अपने आप को घायल कर दिया था. उसे दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने उपचार के बाद ठीक होने पर उसे गिरफ्तार किया था.

Tags: Arrest, Crime News, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर