• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • भारत से भागने की फिराक में था काला जठेड़ी, लेडी डॉन अनुराधा के साथ कनाडा में शिफ्ट होने का था प्लान

भारत से भागने की फिराक में था काला जठेड़ी, लेडी डॉन अनुराधा के साथ कनाडा में शिफ्ट होने का था प्लान

काला जठेड़ी और लेड डॉन अनुराधा से पूछताछ में हो रहे बड़े खुलासे. (फाइल फोटो)

काला जठेड़ी और लेड डॉन अनुराधा से पूछताछ में हो रहे बड़े खुलासे. (फाइल फोटो)

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की गिरफ्तारी के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में कुख्यात गैंगस्टर ने खुलासा किया है कि अनुराधा के साथ शादी के बाद दोनों भारत से भागने की फिराक में थे. नेपाल से पासपोर्ट बनवाकर कनाडा शिफ्ट होने का था प्लान.

  • Share this:

नई दिल्ली. मोस्ट वांटेड कुख्यात काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस को ऐसे-ऐसे राज पता चल रहे हैं, जो सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा देने वाले हैं. जी हां, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी से पूछताछ के बाद बताया है कि यह गैंगस्टर और उसके साथ गिरफ्तार की गई लेडी डॉन अनुराधा, दोनों भारत छोड़कर कनाडा में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे थे. इसके लिए दोनों ने नेपाल से पासपोर्ट बनवाने की तैयारी भी कर ली थी. लेकिन इससे पहले स्पेशल सेल ने इन दोनों कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार करने के बाद पिछले कुछ दिनों से लगातार विस्तार से पूछताछ कर रही है. इस पूछताछ में काला जठेड़ी ने कई राज खोले हैं. पूछताछ के दौरान ही ये जानकारी मिली कि काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार राजस्थान की चर्चित लेडी डॉन अनुराधा के साथ उसकी शादी हो चुकी है. इन दोनों ने उत्तराखंड स्थित हरिद्वार में विवाह किया. शादी के बाद दोनों कनाडा शिफ्ट होने की फ़िराक में थे और वहीं से अपराध का काला कारोबार चलाने की योजना थी. लेकिन उससे पहले ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा.

पुलिस की पूछताछ में ये भी पता चला है कि काला जठेड़ी अपनी गैंगस्टर पत्नी अनुराधा उर्फ रिवॉल्वर रानी का पासपोर्ट नेपाल से बनवा रहा था. पासपोर्ट बन जाने के बाद नेपाल से अनुराधा को सीधे कनाडा लेकर जाने वाला था. पुलिस की पूछताछ के दौरान गैंगस्टर ने उसकी आपराधिक दुनिया से जुड़े कई गुर्गों और उनकी कारस्तानियों का भी पता चला है. गैंगस्टर ने पूछताछ में बताया है कि उसके गुर्गे दिल्ली और देश के कई अन्य राज्यों में फैले हुए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अब राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत अन्य राज्यों में इन गुर्गों की तलाश कर रही है. स्पेशल सेल के रडार पर हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला मनप्रीत राठी व बच्ची गैंगस्टर, गोल्डी बरार, कैथल निवासी मंजीत राठी और झज्जर का रहने वाला दीपक है. स्पेशल सेल की टीम इन अपराधियों की गंभीरता से तलाश कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज