गैंगस्टर कौशल को सता रहा जान का खतरा, बिंदर गुर्जर के गुर्गों से लग रहा डर
Delhi-Ncr News in Hindi

गैंगस्टर कौशल को सता रहा जान का खतरा, बिंदर गुर्जर के गुर्गों से लग रहा डर
पुलिस गिरफ्त में गैंगस्टर कौशल

सूत्रों की मानें तो कौशल को डर लग रहा है कि कही बिंदर गुर्जर उसकी जेल में मौत ना कर करवा दे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुरुग्राम (Gurugram) के गैगंस्टर (Gangster) और नामी बदमाश कौशल इन दिनों हरियाणा एसटीएफ के हेड ऑफिस में पूछताछ के लिए लाया गया है. कौशल पर दिल्ली एनसीआर में 25 से ज्यादा केस दर्ज हैं जबकि 50 से ज्यादा केसों को कौशल के डर के चलते लोगों ने दर्ज ही नहीं करवाया. अब उन्हीं केसों की जांच के लिए एसटीएफ की टीम कौशल से लगातार पूछताछ कर रही हैं.

दिल्ली एनसीआर में कौशल का डर अब खत्म हो चुका हैं. गुरूग्राम का रहने वाला कौशल विदेश में बैठकर व्यापारियों से रंगदारी वसूलता था जिसके चलते हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी को भी कौशल ने मौत के घाट उतरवा दिया था. इसके बाद लगातार हरियाणा पुलिस और एसटीएफ की टीमें कौशल को दबोचने की कोशिश कर रही थी. दिल्ली एयरपोर्ट से एसटीएफ की टीम को कामयाबी मिली और अब लगातार कौशल से पूछताल चल रही है.

गैंगस्टर कौशल को पूछताछ के लिए ले जाती टीम




एसटीएफ के हेड ऑफिस में कौशल से लगातार एसटीएफ की टीम पूछताछ में जुटी है जिससे कई अहम खुलासे हुए हैं. एसटीएफ की  मानें दर्जनो लोग हैं जिन्होंने ने कौशल के खौफ से डर कर रंगदारी तो दे दी थी लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी थी. अब गुरूग्राम एसटीएफ की टीम ऐसे केसों की कौशल से रिमांड के दौरान पूछताछ कर रही हैं जिसमे कौशल ने रंगदारी मांगी थी. इसके अलावा दिल्ली एनसीआर के कई गैंगस्टर कौशल के सम्पर्क में थे जो कौशल के एक इशारे पर किसी को भी मौत के घाट उतार देते थे.



कौशल को सता रहा ये डर

सूत्रों की मानें तो कौशल को डर लग रहा है कि कही बिंदर गुर्जर उसकी जेल में मौत ना कर करवा दे. क्योकि एक जमाना था जब बिंदर गुर्जर को लगता था कि कौशल बड़ा गैंगस्टर बन सकता है. उस वक्त बिंदर गुर्जर ने कौशल की सुपारी 10 लाख रूपये में संदीप गाडौली को दी थी. लेकिन जब कौशल को पता चला तो कौशल ने 10 लाख की रकम को दो गुना बढ़ा कर 20 लाख रूयपे में वापस संदीप को बिंदर की सुपारी दे दी. जिसके चलते संदीप ने बिंदर पर हमला किया लेकिन बिंदर बच निकला.

मजबूर केस बनाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश

इस हमले मे बिंदर के दो गुर्गों की मौत हो गई थी. लेकिन अब एक बार  फिर कौशल को डर सता रहा है कि कही बिंदर गुर्जर इस बार जेल मे ही कौशल की सुपारी ना दे दे. फिलहाल एसटीएफ की टीम को कई रिकॉर्डिंग और अहम सबूतहाथ लगे है, जिनकी बदोलत एसटीएफ की टीम एक मजबूत केस  बनाकर कौशल को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश में जुटी है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading