• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • News 18 Exclusive: हत्यारोपी पहलवान सुशील कुमार से रिश्तों पर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का बड़ा खुलासा

News 18 Exclusive: हत्यारोपी पहलवान सुशील कुमार से रिश्तों पर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का बड़ा खुलासा

हत्यारोपी पहलवान सुशील कुमार के काला जखेड़ी से रिश्तों पर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का बड़ा खुलासा.

हत्यारोपी पहलवान सुशील कुमार के काला जखेड़ी से रिश्तों पर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का बड़ा खुलासा.

Delhi News: लॉरेंस विश्नोई ने न्यूज 18 के कैमरे पर पहलवान सुशील के साथ काला जठेड़ी औऱ खुद के रिश्ते को कबूल किया है. उसने कहा कि काला भाई की दोस्ती सुशील से है. वह सुशील से काला के जरिये मिला था. वह उसे पहले से नहीं जानता था.

  • Share this:
नई दिल्ली. पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की गिरफ्तारी के बाद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Vishnoi )और काला जठेड़ी के नाम सर्खियों में हैं. NEWS 18 इंडिया ने दिल्ली एनसीआर के सबसे बड़े गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर Exclusive बात की है. इस बातचीत में लॉरेश ने न्यूज 18 के कैमरे पर पहलवान सुशील के साथ काला जठेड़ी औऱ खुद के रिश्ते को कबूल किया है. उसने कहा कि काला भाई की दोस्ती सुशील से है. सुशील से मेरी जेल में मुलाकात हुई है.

लॉरेंस ने कहा कि सुशील से फोन बात पर उसकी बात होती थी. काले भाई से सुशील की दोस्ती है तो हमारी भी दोस्ती है. काला भाई जठेड़ी बड़ा भाई है हमारा. उसने कहा कि वह सुशील से काला के जरिये मिला था, वह उसे पहले से नहीं जानता था.

बता दें कि सागर पहलवान हत्याकांड के बाद सुशील कुमार, काला जठेड़ी और लॉरेश नैक्सस का नाम सामने आया था. मकोका में स्पेशल सेल ने लारेंश को गिरफ्तार किया है. हाल में जो फिलहाल आज स्पेशल सेल की रिमांड पूरी होने के बाद पटियाला हाउस कोर्ट पेशी पर लाया गया था. फिलहाल लॉरेश को दिल्ली की तिहाड़ जेल से वापस न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है.

साग़र हत्याकांड के बाद आरोप लगे थे कि सुशील के छत्रसाल स्टेडियम के अंदर बने सरकारी बंगले में लॉरेश विश्नोई, काला जठेड़ी गैंग के बदमाश आते जाते हैं. लॉरेश विश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा के मुताबिक मकोका में लॉरेश विश्नोई को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. केस लास्ट स्टेज पर है, इसलिए सुशील मामले पर कोई कमेंट्स नही कर सकता.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज