Assembly Banner 2021

मीडिया के सामने सरेंडर कर सकता है गैंगस्टर विकास दुबे, नोएडा फिल्म सिटी में अलर्ट, पुलिस फोर्स तैनात

दिल्ली-एनसीआर इलाके में पुलिस अलर्ट मोड पर है.

दिल्ली-एनसीआर इलाके में पुलिस अलर्ट मोड पर है.

Kanpur Shootout Update: खबर आ रही है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) मीडिया के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) भी अलर्ट मोड पर आ गई है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानुपर में 8 पुलिसवालों की हत्या का आरोपी फरार गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) सरेंडर कर सकता है. खबर आ रही है कि विकास दुबे मीडिया के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है. सूचना मिलते ही पुलिस भी अलर्ट (Alert) मोड पर आ गई है.  दिल्ली एनसीआर इलाके में पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि नोएडा फिल्म सिटी (Noida Film City) में पुलिस की भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. मालूम हो कि नोएडा फिल्म सिटी इलाके में काफी मीडिया हाउस हैं. विकास दुबे ड्रामाटिकली पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर सकता है. इनपुट के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी है. हर मूवमेंट पर सख्त नजर रखी जा रही है.

विकास दुबे की तलाश में नोएडा पुलिस ने फिल्म सिटी के आसपास चौकसी बढ़ा दी है. गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. हालांकि, पुलिस इसे रूटीन चेकिंग बता रही है लेकिन माना जा रहा है कि विकास दुबे के नोएडा आने का इनपुट मिलने के बाद ये चौकसी बढ़ाई गई है. फिल्म सिटी के जितने भी एंट्री पॉइंट हैं वहां पुलिस चेकिंग कर रही है. जितनी भी गाड़ियां फिल्म सिटी में दाखिल हो रही है उनकी तलाशी ली जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस को इनपुट मिला है कि आरोपी विकास दुबे नोएडा में हो सकता है. उसके बाद से लगातार इसी तरह के चेकिंग हो रही है.

आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंची कानपुर पुलिस



मालूम हो कि कानपुर केस में बुधवार को निलंबित किए गए चौबेपुर के पूर्व एसओ विनय तिवारी और बीट प्रभारी केके शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. अब निलंबित थाना चौबेपुर प्रभारी विनय तिवारी समेत 7 लोगों को लेकर पुलिस कानपुर देहात कोर्ट पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि सभी को पुलिस स्पेशल जज (Special Judge) के सामने पेश कर रिमांड पर भी ले सकती है. मालूम हो कि रिमांड पर लिए गए लोगों में एनकाउंटर में मारे गए अपराधी अमर दुबे की पत्नी, पिता समेत 25 हज़ार का इनमिया जहान सिंह भी शामिल है. मालूम हो कि विनय तिवारी पर मुठभेड़ के समय पुलिस टीम की जान खतरे में डालने और मौके से फरार होने के साथ ही अपराधी विकास दुबे की मदद करने का आरोप लगा है. इसी मामले में सभी की गिरफ्तारी भी हुई है.
ये भी पढ़ें: Kanpur Case: दोस्त की बहन को ले भागा था गैंगस्टर विकास दुबे, साले के मकान पर था कब्जा

फरिदाबाद में पुलिस ने दी थी दबिश

मालूम हो कि मंगलवार को हरियाणा पुलिस टीम ने फरीदाबाद हाइवे किराने एक होटल में छापेमारी की थी. मौके से पुलिस ने तीन आरोपियों को भी हिरासत में लिया था. पुलिस को विकास दुबे के होने का शक था. सूत्रों की मानें तो विकास दुबे फरीदाबाद से भी फरार हो गया . कहा जा रहा है कि विकास दुबे एक होटल में छिपा हुआ था. मंगलवार सुबह ही वो होटल से निकल भागा. वहीं, विकास के कुछ गुर्गे होटल में ही छिपे हुए थे. ऐसी जानकारी मिल रही है कि सीआईए फरीदाबाद ने विकास दुबे के गुर्गे को पकड़ा लिया है. हालांकि, अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि फरीदाबाद का बड़खल चौक के पास एक होटल पर पुलिस ने छापेमारी की थी. इस दौरान राजस्थान सीआईए, उत्तर प्रदेश सीआईए और फरीदाबाद सीआईए की टीम मौजूद थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज