लाइव टीवी

गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ केस: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो और आरोपी गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 9:31 PM IST
गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ केस: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो और आरोपी गिरफ्तार
गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ केस में और गिरफ्तार

गार्गी कॉलेज (Gargi College) की छात्राओं ने दावा किया है कि कॉलेज के वार्षिक समारोह के दौरान जबरन परिसर में घुसे पुरुषों के समूह ने उनसे छेड़छाड़ (Molestation) की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 9:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑल वुमेन गार्गी कॉलेज (Gargi College) में एक सांस्कृतिक उत्सव के दौरान छात्रों से कथित छेड़छाड़ (Molestation) के मामले में आज एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. अब तक कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने इस घटना में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी छात्र हैं. इनमें से कुछ छात्र दिल्ली यूनिवर्सिटी के हैं तो कुछ दिल्ली-एनसीआर के प्राइवेट कॉलेज में पढ़ते हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में हौज खास थाने में आईपीसी की धारा 452, 354, 509, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की थी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में उनकी 11 टीमें काम कर रही हैं. टेक्निकल डिटेल्स के अलावा एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में यूनिवर्सिटी और कॉलेजों से आरोपियों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.

वहीं गार्गी कॉलेज का मामला अब सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है. वकील मनोहर लाल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में गार्गी कॉलेज को लेकर जनहित याचिका दाखिल की है. इस जनहित याचिका में मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से कराए जाने की मांग की गई है.



ये थे गार्गी कॉलेज की छात्राओं के आरोप
गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने दावा किया है कि कॉलेज के वार्षिक समारोह के दौरान जबरन परिसर में घुसे पुरुषों के समूह ने जब वहां मौजूद छात्राओं के साथ छेड़छाड़, बदतमीजी और बेहूदा हरकतें की तब वहां तैनात सुरक्षा कर्मी हाथ बांधे मूक दर्शक बनकर देखते रहे, उन्होंने कुछ नहीं किया. बता दें कि कॉलेज द्वारा नियुक्त सुरक्षाकर्मियों के अलावा इलाके में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों की भी तैनाती थी.

ये है पूरा मामला...
दरअसल, 6 फरवरी की शाम को दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कॉलेज में छात्राओं के साथ अभद्रता की गई थी. गार्गी कॉलेज में आयोजित फेस्ट में जुबिन नौटियाल का शो आयोजित किया गया था. इसी शो के दौरान छात्राओं से अभद्रता की गई.

ये भी पढ़ें: 

जामिया हिंसा: नया VIDEO आया सामने, छात्रों के हाथ में दिखे पत्थर

तिहाड़ की जेल संख्या चार में कैदियों के बीच झड़प, कई कैदी घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 9:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर