पुलिस ने 25 हजार के इनामी समेत तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, ऐसे घरों को बनाते थे अपना निशाना

पुलिस ने बदमाशों से चोरी की एक सेंट्रो कार, अवैध तमंचा, कारतूत समेत सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं.
पुलिस ने बदमाशों से चोरी की एक सेंट्रो कार, अवैध तमंचा, कारतूत समेत सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं.

गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) की थाना 24 पुलिस ने 25000 हजार के इनामी बदमाश को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) की थाना 24 पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार कर खुलासा किया है, जो बंद घरों में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. ये बदमाश घर में रखे कैश, ज्वैलरी, मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रोनिक सामान पर अपना हाथ साफ कर फरार हो जाते थे. यही नहीं, गिरफ्तार आरोपियों में सोनू उर्फ करन जाट (Karan Jaat) पर 25000 हजार का इनाम घोषित था और यह हत्या के आरोप में वांछित भी चल रहा था.

ऐसे काम करता था ये गैंग
पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी सोनू उर्फ करन जाट निवासी शाहदरा दिल्ली, आकाश निवासी ग्रेटर नोएडा और मुकेश निवासी अलीगढ़ हैं. आपको बता दें कि सोनू उर्फ करन जाट पर 25 हजार का इनाम घोषित था और हत्या के मामले में थाना सूरजपुर से वांछित की लिस्ट में सुमार था. इसके अलावा मुकेश और आकाश के साथ मिलकर एक गैंग बनाकर बंद घरों में ताला तोड़कर चोरी की घटना को यह तीनों आरोपी अंजाम देते थे. थाना 24 पर कई लोगों ने घर में चोरी होने की शिकायत पुलिस से की थी. इसके बाद पुलिस ने इनपुट के आधार पर इन तीनों को गिरफ्तार किया है और इनके द्वारा कारित घटनाओ का खुलासा किया है.

डीसीपी राजेश एस ने कही ये बात
डीसीपी राजेश एस ने बताया कि इन तीनों को पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय मोरना स्टैंड से गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक सेंट्रो कार, अवैध तमंचा, कारतूस, लेडीज व जेंट्स 7 घड़ी, सोने चांदी के भारी मात्रा में जेवरात सहित 12500 रुपए की नगदी बरामद की है. पुलिस थाना सूरजपुर पर सोनू के खिलाफ हत्या में मुकद्दमा दर्ज होने के साथ इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था. साथ ही इन तीनों पर थाना 24 पर कई मुकद्दमे दर्ज हैं. वहीं इनका कोई और साथी है तो उसका भी पता लगाया जा रहा है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.



आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने अलीगढ़ में 30 सेकेंड में 40 लाख की ज्‍वैलरी उड़ाने वाले तीन बदमाशों को भी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था, जो कि गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज