Home /News /delhi-ncr /

gautam budh nagar news girlfriend thrashes boyfriend after calling him home forcibly fed sulfas tablets

प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाया, जमकर की पिटाई और फिर ऐसी चीज खिलाई कि चली गई जान

गौतमबुद्ध नगर : प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर पिटाई की, जबरन सल्फास की गोलियां खिलाई (सांकेतिक तस्वीर)

गौतमबुद्ध नगर : प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर पिटाई की, जबरन सल्फास की गोलियां खिलाई (सांकेतिक तस्वीर)

गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा अपने प्रेमी को कथित तौर पर फोन कर घर बुलाने और भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ मार-पीट करने व जबरन सल्फास की गोलियां खिलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की जमकर पिटाई की है. इतना ही नहीं, उसे सल्फास की गोलियां खिलाकर जान से भी मार दिया. गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा अपने प्रेमी को कथित तौर पर फोन कर घर बुलाने और भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ मार-पीट करने व जबरन सल्फास की गोलियां खिलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अपर पुलिस उपायुक्त (तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जानकारी के मुताबिक दादरी क्षेत्र के अनंगपुर गांव निवासी गौरव का चींती गांव की रहने वाली रिंकी नामक युवती से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था.

उन्होंने बताया कि युवती ने कथित तौर पर फोन करके गौरव को चींती गांव के पास बुलाया. इसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ और युवती ने अपने भाई कुणाल, साहिल आदि को मौके पर बुला लिया. पांडे ने बताया कि युवती के भाइयों ने गौरव की पहले तो कथित तौर पर पिटाई की और उसके बाद जबरन सल्फास की गोलियां खिला दी. उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में गौरव को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर मंगलवार की देर रात उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया घटना के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक गौरव ने मौत से पहले दिए बयान में रिंकी और उसके भाइयों द्वारा की गई कथित पिटाई और अन्य घटनाक्रम की जानकारी दी है.

Tags: Noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर