दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर फिर लगा लंबा जाम, परेशान यात्री बोले- पता नहीं कब मिलेगी निजात
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर फिर लगा लंबा जाम, परेशान यात्री बोले- पता नहीं कब मिलेगी निजात
दिल्‍ली नोएडा बॉर्डर जाम से बेहाल हुए लोग.

नोएडा- दिल्‍ली बॉर्डर (Noida-Delhi border) पर एक बार फिर लंबे ट्रैफिक जाम ने यात्रियों परेशान कर दिया है. यह नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे पर लगा है, जो कि दिल्‍ली और यूपी के बीच एक अहम रास्‍ता है.

  • Share this:
नोएडा. दिल्ली-नोएडा बॉर्डर (Noida-Delhi border) पर जाम की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, बुधवार शाम करीब छह बजे एक बार फिर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जबकि दिल्ली नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे (Delhi Noida Direct Flyway) के नजदीक ट्रैफिक में फंसे यात्रियों ने कहा कि पता नहीं इस जाम से कब निजात मिलेगी.

आपको बता दें कि यह दिल्‍ली को उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से जोड़ने वाला एक अहम रास्‍ता माना जाता है. दिल्‍ली के ओखला से ग्रेटर नोएडा आ रहे प्रियांक सिंह ने कहा कि इस फ्लाईवे पर हर रोज जाम लगने से ना सिर्फ दिक्‍कत होती है, बल्कि अब तंग आ चुका हूं. पता नहीं कब राहत मिलेगी.


अनलॉक 2.0 में भी दिक्‍कत जारी
अनलॉक 2.0 (Unlock 2.0) में काफी सारी रियायत मिलने के बावजूद दिल्‍ली के सीमाई इलाकों में आमलोगों को जाम से छुटकारा नहीं मिल रहा है. यूपी पुलिस मूवमेंट पास के बिना किसी को भी नोएडा में जाने की इजाजत नहीं दे रही है. बॉर्डर पर बैरिकेड लगाकर हर वाहन की जांच की जा रही है. ऐसे में दिल्‍ली-नोएडा बॉर्डर पर लंबा जाम लगना आम बात हो गयी है. वहीं, पिछले हफ्ते भी डीएनडी हो या फिर कालिंदी कुंज (Kalindi Kunj) दोनों ही जगह वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गई थीं, क्योंकि एक बार फिर से यूपी पुलिस ने साफ कर दिया था कि मूवमेंट पास के बिना नोएडा में एंट्री नहीं दी जाएगी. जबकि दिल्ली से नोएडा में दाखिल होने वाले हर एक वाहन की यूपी पुलिस सख्त चेकिंग कर रही थी.



कोविड-19 से 18 और लोग की मौत, संक्रमण के 1188 नए मामले
उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 से 18 और लोग की मौत हुई है, वहीं संक्रमण के 1188 नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या 30 हजार के पार पहुंच गई है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद में बुधवार को बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 से 18 और लोगों की मौत के साथ ही राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 845 हो गई है. उन्होंने बताया कि इस दौरान प्रदेश में कोविड-19 के 1188 नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में फिलहाल 9980 लोगों का कोविड-19 का इलाज चल रहा है. इसके अलावा अब तक 20,331 मरीज पूरी तरह ठीक हो कर घर जा चुके हैं. जबकि उत्‍तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से कुल 31156 लोग संक्रमित हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading