कोरोना से लड़ाई में गौतम गंभीर आए सामने, कहा- मेरे ऑफिस से फ्री ले सकते हैं Fabiflu

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पूर्वी दिल्ली के लोगों को 'Fabiflu' देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि पूर्वी दिल्ली के लोग मेरे कार्यालय से डॉक्टर (Doctor) का लिखा पर्चा और आधार कार्ड दिखाकर फेबिफ्ल्यू ले सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 5:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) और लोगों की मौत को देखते हुये पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पूर्वी दिल्ली के लोगों को 'Fabiflu' देने की घोषणा की है.गौतम गंभीर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के लोग मेरे कार्यालय 2, जाग्रति एनक्लेव से 'Fabiflu' ले सकते हैं. इसके लिए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक ऑफिस में आना होगा. उन्होंने कहा कि इंजेक्शन लेने के लिए लोगों को डॉक्टर का पर्चा और अपना आधार कार्ड लेकर आना होगा.

गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोई विजन नहीं है. काम करने के लिए कोई दिशा नहीं है. दिल्ली के लोग मर रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.



दिल्‍ली में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ने से आईसीयू बेड्स के साथ ऑक्‍सीजन के संकट ने दिल्‍ली सरकार की टेंशन बढ़ा दा है. जबकि मेडिकल ऑक्सीजन को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सतेंद्र जैन लगातार केंद्र सरकार से अपील कर रहे हैं.
इस बीच जीटीबी अस्‍पताल को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल, दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सतेंद्र जैन ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को ऑक्‍सीजन आपूर्ति के लिए पत्र लिखते हुए ट्वीट किया, ' जीटीबी अस्‍पताल में 500 मरीज ऑक्‍सीजन पर हैं और यहां सिर्फ चार घंटे के लिए ऑक्‍सीजन बची है. इस वजह से बड़ी अनहोनी का डर बना हुआ है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज