दिल्ली बॉर्डर सील करने पर गौतम गंभीर का तंज, कहा- अपनी विफलता छिपा रहे हैं 'मिस्टर तुगलक'
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली बॉर्डर सील करने पर गौतम गंभीर का तंज, कहा- अपनी विफलता छिपा रहे हैं 'मिस्टर तुगलक'
गौतम गंभीर ने कहा कि वो नहीं चाहते कि कोई भी इस वायरस की चपेट में आए

बता दें कि दिल्‍ली (Delhi) ने अपने सभी बॉर्डर अगले एक सप्‍ताह के लिए सील कर दिये हैं. मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इसका ऐलान किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi Cm Arvind Kejriwal) पर ट्वीट के जरिये निशाना साधा है. गंभीर ने कहा कि आप अपनी विफलता छिपाने के लिए निर्दोष लोगों को सजा दे रहे हैं. दरअसल, सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सारी सीमाएं अगले एक हफ्ते के लिए सील कर दी हैं और इस बारे में लोगों से राय भी मांगी है.

गौतम गंभीर का ट्वीट
गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'केवल आप अपनी विफलता छिपाने के लिए मासूम लोगों को सजा दे रहे हैं, केवल इसलिए क्योंकि वो सीमा पार रहते हैं. वो लोग आपके और मेरे जैसे भारतीय हैं. आपने अप्रैल में 30,000 रोगियों के लिए तैयार होने का वादा किया था, याद है? अब आप ऐसे सवाल क्यों पूछ रहे हैं मिस्टर तुगलक?"





दिल्ली के बॉर्डर सील
बता दें, दिल्‍ली ने अपने सभी बॉर्डर अगले एक सप्‍ताह के लिए सील कर दिये हैं. मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इसका ऐलान किया है. इस दौरान केवल जरूरी सेवाओं से जुड़े वाहनों और व्‍यक्तियों को जाने की परमिशन होगी. सीएम ने दिल्‍ली की जनता से दो बिंदुओं पर राय भी मांगी है. एक ये कि क्या दिल्‍ली के बॉर्डर को बंद ही रखा जाए और दूसरा कि दिल्‍ली में दूसरे राज्‍यों के लोगों के इलाज को रोका जाए या नहीं.

क्या बोले दिल्ली के सीएम केजरीवाल
केजरीवाल ने सोमवार को कहा, 'दिल्‍ली के अंदर कोरोना के मामले काफी बढ़ रहे हैं. यह चिंता की बात तो है मगर घबराने की बात नहीं है. दिल्‍ली के अंदर पिछले पांच साल में AAP की सरकार ने अस्‍पतालों में खूब पैसा लगाया है.' उन्‍होंने कहा कि दुनिया में जब स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं, तो दिल्ली का मुख्यमंत्री विश्वास दिला रहा है कि आपके लिए बेड है. आपके लिए बेड का इंतजाम कर लिया गया है. मैंने तीन-चार दिन पहले कहा था दिल्ली में 2100 मरीज हैं, लेकिन 6600 बेड हैं.' उन्‍होंने कहा कि जल्‍द साढ़े नौ हजार बेड का इंतजाम हो जाएगा.

ये भी पढ़ें:- COVID-19: दिल्ली में सिर्फ दिल्ली वालों का हो इलाज? CM केजरीवाल ने मांगी राय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading