बारिश का VIDEO शेयर कर गौतम गंभीर ने साधा केजरीवाल पर निशाना- 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली
Delhi-Ncr News in Hindi

बारिश का VIDEO शेयर कर गौतम गंभीर ने साधा केजरीवाल पर निशाना- 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली
गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

दिल्ली में सुबह से हो रही बारिश की वजह से तुगलकाबाद इलाके में जलजमाव हो गया है. गौतम गंभीर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक बैलगाड़ी पर कुछ लोग पानी से भरे इलाके को पार करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी और इससे सटे एनसीआर (Delhi-NCR) में सुबह से लगातार हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों पर जगह-जगह तालाब जैसे नजारे दिखने लगे हैं. इसको लेकर दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आम आदमी पार्टी की सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. गौतम गंभीर ने बिना किसी का नाम लिए दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में हुए जलजमाव का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जलजमाव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा है कि यह 14वीं सदी के तुगलक की नहीं, बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है.



दिल्ली में सुबह से हो रही बारिश की वजह से तुगलकाबाद इलाके में जलजमाव हो गया है. गौतम गंभीर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक बैलगाड़ी पर कुछ लोग पानी से भरे इलाके को पार करते दिख रहे हैं. इसी दौरान सड़क पर गड्ढे की वजह से बैलगाड़ी हिचकोले खाती है और उस पर सवार कई लोग पानी में गिर जाते हैं.
जलजमाव की खबरें



आपको बता दें कि दिल्ली में बारिश की वजह से अक्सर जलजमाव की खबरें आती रही हैं, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी और विपक्षी दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे हैं. आज की बारिश के बाद भी बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कुछ ऐसी ही टिप्पणी की है.

दिल्ली में कम बारिश होने के आंकड़े

इससे पहले बीते दिनों मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने इस मानसून सीजन के दौरान दिल्ली में कम बारिश होने के आंकड़े जारी किए थे. विभाग ने अपने आंकड़ों में बताया है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में अगस्त में अब तक सामान्य से 72 फीसदी कम वर्षा रिकॉर्ड की गई है. यह पिछले 10 साल में सबसे कम बारिश का रिकॉर्ड है. हालांकि मौसम विभाग ने इस हफ्ते दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश का अनुमान जारी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज