अपना शहर चुनें

States

नोएडा में रफ्तार का क़हर! अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

नोएडा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गई (प्रतीकात्मक फोटो)
नोएडा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गई (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी गांव के पास बीती रात एक सड़क हादसे में दनकौर निवासी 32 वर्षीय राजीव की मौत हो गई. वो अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि तभी एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली उन्हें टक्कर मार दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 6:23 PM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद (Gautambudh Nagar District) में बुधवार को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि दिल्ली के वसुंधरा निवासी डिलीवरी बॉय उदयभान की मोटरसाइकिल को बीती रात सेक्टर-8 के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी. बुरी तरह घायल डिलिवरी बॉय को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल (District Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने कहा कि बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी गांव के पास बीती रात एक सड़क हादसे में दनकौर निवासी 32 वर्षीय राजीव की मौत हो गई. वो अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि तभी एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली उन्हें टक्कर मार दी.

अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र में रनहेरा गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में 50 वर्षीय नरेश कुमार की मौत हो गई. वो रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव के रहने वाले थे.



पुलिस अधिकारी ने कहा कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में टेक चंद्र नामक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में भी एक सड़क दुर्घटना में विनोद कुमार नाम के बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज