लाइव टीवी

Delhi Election Result 2020: EXIT POLL से ज्यादा सीटें मिल रही हैं, स्थिति और बेहतर होगी- मनोज तिवारी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 11:32 AM IST
Delhi Election Result 2020: EXIT POLL से ज्यादा सीटें मिल रही हैं, स्थिति और बेहतर होगी- मनोज तिवारी
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि 3 बजे के बाद की पोलिंग से बेहतर की उम्मीद है

दिल्ली के नतीजे एग्जिट पोल (Exit Poll) से ज्यादा रियलिस्टिक साबित हो रहे हैं. इस चुनाव में बीजेपी को एग्जिट पोल में बताई गई अधिकतम 4 सीटों से ज्यादा सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं. मनोज तिवारी ने दावा किया कि अभी उनकी पार्टी की स्थिति और बेहतर होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में इन पंक्तियों के लिखे जाने तक जो रुझान चल रहे थे उनमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) निर्णायक बढ़त बनाए हुए है जबकि बीजेपी (BJP) महज 14 सीटों पर आगे चल रही है. इन रुझानों के साथ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी चर्चा में बने हुए हैं. इन रुझानों पर मनोज तिवारी ने कहा कि वो निराश नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने एग्जिट पोल से बेहतर किया है. तिवारी ने कहा कि हमारा अनुमान है कि ढाई बजे के बाद के वोट हमारे लिए गिरे हैं. अभी निराशा की बात नहीं है, जो एग्जिट पोल ने दिखाया था उससे ज्यादा सीटें हमारी पार्टी को मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि 27 सीटों पर मात्र 700 से 1000 वोटों का अंतर है, ये इधर उधर हो सकता है.

मनोज तिवारी ने कहा- स्थिति अभी और बेहतर होगी
अपने 48 सीटों के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने कहा कि किसी के भी उत्साह में कमी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल में बीजेपी को दो सीटें दी गईं थीं जबकि उनकी पार्टी 22 सीटों पर आगे है. उन्होंने कहा कि, 'मैं प्रदेश का अध्यक्ष हूं, मेरी वाणी में रिजल्ट से पहले हतोत्साहन नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम जो सोच रहे हैं उतना तो अभी नहीं हो रहा है. लेकिन अभी स्थिति और बेहतर होगी. दोपहर तीन बजे के बाद की पोलिंग का जो रिजल्ट खुलेगा उसमें हमें उम्मीद है.'



'अहंकारी बातें नहीं करनी चाहिए'
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सौरभ भारद्वाज के बयान पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें इस तरह की अहंकारी बातें नहीं करनी चाहिए. बता दें कि सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि जनता ने हमारी गवर्नेंस पर वोट दिया है. उन्होंने ये भी कहा था कि खुद उनके इलाके में उन्हें बीजेपी उम्मीदवार की तुलना में दोगुने वोट मिले हैं.

ये भी पढ़ें -
Delhi Election Result 2020: जहां कांग्रेस मजबूती से लड़ी, वहां बीजेपी को मिल रहा है फायदा

Delhi Election 2020: द‍िल्‍ली व‍िधानसभा चुनाव के बारे में क्‍या जानते हैं आप ये जरूरी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर