होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गाजियाबाद: लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रहीं 3 मासूम, मामला दर्ज, वीडियो वायरल

गाजियाबाद: लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रहीं 3 मासूम, मामला दर्ज, वीडियो वायरल

अपार्टमेंट में करीब 25 मिनट तक लिफ्ट में 3 बच्चियां फंस गई.

अपार्टमेंट में करीब 25 मिनट तक लिफ्ट में 3 बच्चियां फंस गई.

Ghaziabad News: गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में तीन बच्चियां 29 नवंबर को फं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अपार्टमेंट में करीब 25 मिनट तक लिफ्ट में 3 बच्चियां फंस गईं.
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी का मामला.
इस घटना को लेकर बच्चियों के माता-पिता ने पुलिस में मामला कराया दर्ज.

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक अपार्टमेंट में करीब 25 मिनट तक लिफ्ट में 3 बच्चियां फंस गईं. मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी का है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

NDTV के अनुसार घटना 29 नवंबर की शाम को घटी है. वायरल सीसीटीवी फुटेज में लिफ्ट में फंसी बच्चियों को बुरी तरह से घबराया हुआ देखा जा सकता है. इसके साथ ही बच्चियों को मदद पाने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों काफी देर तक लिफ्ट को खोलने की कोशिश करती रहीं, लेकिन लिफ्ट नहीं खुली. इस दौरान उन्हें इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें कोई तत्काल मदद नहीं मिल पाई.

पुलिस शिकायत में बच्चियों में से एक जो 8 साल की है के पिता ने आरोप लगाया है कि लोग अक्सर बिल्डिंग की लिफ्ट में फंस जाते हैं. इसकी लगातार शिकायत की गई है लेकिन उनकी शिकायतों को नजरअंदाज कर दिया जाता है. शिकायत में कहा गया है कि इससे बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों को गंभीर खतरा है और गंभीर दुर्घटना हो सकती है. वहीं बिल्डिंग में रह रहे अभिभावकों ने कहा कि बच्चे अब लिफ्ट का इस्तेमाल करने से डर रहे हैं.

पढ़ें- श्रद्धा वालकर मर्डर केस: आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट पूरा, आरोपी ने पूछे गए ज्यादातर सवालों के दिए जवाब

" isDesktop="true" id="4983871" >

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिफ्ट से निकलने के बाद बच्चियां रोते हुए घर पहुंचीं तो उन्होंने परिवार को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्चियों के पिता ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. गौरतलब है कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में विशेष रूप से नोएडा और गाजियाबाद में जहां हाल के वर्षों में सैकड़ों नई निर्माण परियोजनाएं सामने आई हैं, वहां लिफ्ट में रहवासियों के फंसने की ऐसी घटनाएं आम होती जा रही हैं.

Tags: Child, Ghaziabad News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें