गाजियाबाद: सूटकेस के आसपास मंडरा रहे थे कुत्‍ते, पुलिस ने खोला तो मिली युवती की लाश
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: सूटकेस के आसपास मंडरा रहे थे कुत्‍ते, पुलिस ने खोला तो मिली युवती की लाश
मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

सूटकेस Suitcase) से एक 23 से 24 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया है, जिसके शरीर पर चोट के निशान भी थे. गाजियाबाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद के अर्थला दसमेश वाटिका (Arthla Dasamesh Vatika) में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सूटकेस (Suitcase) में युवती का शव मिला. आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूटकेस के पास आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे, ऐसे में आसपास के लोगों को कुछ संदेह हुआ. इसके बाद इलाके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खुलवाया तो वहां मौजूद तमाम लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं. इस सूटकेस में एक 23 से 24 वर्षीय युवती का शव था, जिसके शरीर पर चोट के निशान थे. शुरुआती जांच में यही लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया, क्योंकि जहां ये सूटकेस मिला है इसके ठीक बराबर से मुख्य सड़क गुजरती है.

नहीं थम रहे अपराध
बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में स्थित विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी को उनकी बेटियों के सामने गोली मार दी. इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी. पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन मदद नहीं मिली. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इस मामले में अब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  इसके साथ ही प्रताप विहार के चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया था.
अस्पताल में मौत


तब बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी रिश्तेदार के साथ छेड़खानी करते हैं. इसका उन्होंने विरोध भी किया था, तहरीर देने से नाराज बदमाशों ने विक्रम को गोली मार दी. विक्रम के सिर में गोली लगी थी, लेकिन इलाज के दौरान उनकी यशोदा अस्पताल मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading