Assembly Banner 2021

गाजियाबाद: कक्षा में डांटने से नाराज छात्र ने स्कूल से बाहर निकलते ही टीचर को मारी गोली

 छात्र ने क्लास में ही शिक्षक को बाहर निकलते ही भुगतने की धमकी दे डाली थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छात्र ने क्लास में ही शिक्षक को बाहर निकलते ही भुगतने की धमकी दे डाली थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाजियाबाद के मुरादनगर में स्कूटी सवार छात्रों ने शिक्षक सचिन त्यागी के ऊपर चलाई गोली. दिनदहाड़े फायरिंग की घटना सीसीटीवी में हुई कैद. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 12:38 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक छात्र (Student) ने अपने ही टीचर को गोली मार दी है. इस घटना में टीचर की जान तो बच गई, पर वे मामूली रूप से घायल हो गए हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पीड़ित शिक्षक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गाजियाबाद स्थित मुरादनगर का है. कहा जा रहा है कि अपने टीचर की डांट से नाराज 12वीं के छात्र ने तीन साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजान दिया है. उसने स्कूल के बाहर तमंचे से शिक्षक पर फायर कर दी. गनीमत रही कि गोली शिक्षक की छाती को छूकर निकल गई. हालांकि, गोली लगने से शिक्षक घायल हो गए हैं. इसके बाद छात्र हवाई फायरिंग करते हुए भाग गया. वहीं, पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्लास में बातचीत पर लगाई थी डांट
दरअसल, टीचर का नाम सचिन त्यागी राधेश्याम है. वे सरस्वती विहार कॉलोनी के पास स्थित कृष्णा विद्या निकेतन स्कूल में कामर्स पढ़ाते हैं. शनिवार दोपहर करीब 1:25 बजे स्कूल की छुटटी के बाद सचिन त्यागी बाइक से अपने घर जा रहे थे. स्कूल से बाहर निकलते ही कुछ दूरी पर स्कूटी सवार चार युवक आए और उन्होंने सचिन त्यागी पर तमंचे से गोली चला दी. गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई. वहीं, शिक्षक सचिन त्यागी ने कहा कि 12वीं का छात्र दोपहर करीब 12:15 बजे क्लास में दूसरे बच्चों के साथ गलत तरीके से बातचीत कर रहा था. ऐसे में उन्होंने उसे डांट दिया. इससे नाराज छात्र ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर शिक्षक पर गोली चला दी. बताया जा रहा है कि डांटने से नाराज छात्र ने शिक्षक को सबक सिखाने की ठान ली थी. छात्र ने क्लास में ही शिक्षक को बाहर निकलते ही भुगतने की धमकी दे डाली थी.
हत्या के प्रयास का मामला दर्ज


पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं. उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा का कहना है कि शिक्षक की तहरीर पर छात्र व उसके साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज