होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दशहरा पर्व पर गाजियाबाद जिले में ट्रैफिक डायवर्जन, जानें पूरा रूट प्‍लान

दशहरा पर्व पर गाजियाबाद जिले में ट्रैफिक डायवर्जन, जानें पूरा रूट प्‍लान

वाहन चालक बुधवार को ट्रैफिक प्‍लान देखकर ही घर से निकलें.

वाहन चालक बुधवार को ट्रैफिक प्‍लान देखकर ही घर से निकलें.

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि जनपद में 5 अक्‍तूबर को दोपहर 2 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक भारी ए ...अधिक पढ़ें

गाजियाबाद. ट्रैफिक पुलिस ने दशहरा पर्व की वजह से बुधवार को गाजियाबाद जिले में कई स्‍थानों पर ट्रैफिक डायवर्जन का प्‍लान लागू किया जाएगा, इसके अलावा कुछ रास्‍तों पर वाहनों का संचालन पूर्ण रूप से बंद रहेगा. ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों से अपील की है कि दशहरे के दिन डायवर्जन प्‍लान देखकर ही घर से निकलें.

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि जनपद में 5 अक्‍तूबर को दोपहर 2 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक भारी एवं व्यवसायिक वाहनों, ट्रक / बस / ऑटो के लिए डायवर्जन प्‍लान तैयार किया गया है.

यहां रहेगा डायवर्जन

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

.साजन मोड़ से सभी प्रकार के भारी एवं व्यवसायिक वाहनों यथा ट्रक / बस / ऑटो आदि का आवागमन घण्टाघर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन साजन मोड़ से लोहा मण्डी से विवेकानन्द नगर फ्लाईओवर से हापुड़ चुंगी होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे.

.मेरठ तिराहा से सभी प्रकार के भारी एवं व्यावसायिक वाहनों यथा, ट्रक / बस / ऑटो आदि का आवागमन हापुड़ तिराहा / घण्टाघर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन मेरठ तिराहा से घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा होते हुए हापुड़ चुंगी होकर व घूकना मोड़ से एएलटी चौराहा से हापुड़ चुंगी होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे.

.हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा की ओर सभी प्रकार के भारी एवं व्यावसायिक वाहनों यथा ट्रक / बस / ऑटो आदि का आवागमन पूर्ण से प्रतिबन्धित रहेगा.

. गौशाला फाटक से हापुड़ तिराहा की ओर सभी प्रकार के भारी एवं व्यावसायिक वाहनों यथा, ट्रक / बस / ऑटो आदि का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेग. पुराना बस अड्डा से सभी प्रकार के भारी एवं व्यावसायिक वाहनों ट्रक / बस / ऑटो आदि का आवागमन हापुड़ तिराहा की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा.

. पटेलनगर पुल चढ़ाव से ऊपर पुल पर भारी एवं व्यावसायिक वाहनों ट्रक / बस / चार पहिया / तीन पहिया आदि का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन हापुड़ तिराहा से पुराना बस अड्डा से अम्बेडकर मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जा सकेंगे.

. हापुड़ तिराहा से घण्टाघर की ओर भारी एवं व्यवसायिक वाहनों यथा ट्रक / बस / चार पहिया / तीन पहिया / दो पहिया आदि का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा.

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के अनुसार उपरोक्त यातायात डायवर्जन व्यवस्था में कभी भी आवश्यकतानुसार संसोधन किया जा सकता है. अतः किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिये वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करें.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad SP Traffic

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें